1 of 3 parts

सुनिधि चौहान की झोली खुशियों से भरी...दिया बेटे को जन्म

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Jan, 2018

सुनिधि चौहान झोली खुशियों से भरी...दिया बेटे को जन्म
सुनिधि चौहान की  झोली खुशियों से भरी...दिया बेटे को जन्म
बॉलीवुड की फेमस सिंगर सुनिधि चौहन आज किसी परिचय की मौहताज नहीं हैं। बता दें कि सुनिधि चौहान मां बन गई उन्होंने 1 जनवरी को बेटे को जन्म दिया। साल 2018 के पहले ही दिन सुनिधि की झोली खुशियों से भर गई है। उन्होंने मुंबई के सूर्या अस्पताल में एक बेटे के जन्म दिया। खबरों के अनुसार सुनिधि की डॉक्टर रंजना धानू ने बताया कि मां और बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं।
सुनिधि अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान बॉलीवुड लाइम-लाइट से दूर रहीं। वहीं सुनिधि चौहान ने अपने सोशल मीडिया पर कोई भी जानकारी या फिर फोटो शेयर नहीं की।

#क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे


सुनिधि चौहान झोली खुशियों से भरी...दिया बेटे को जन्म  Next
Bollywood singer Sunidhi chauhan blessed with a baby on first day of new year 2018, Bollywood singer, latest news Sunidhi chauhan baby birth, Celebrity Gossip in Hindi, Bollywood Celebrity Gossip in H

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer