1 of 3 parts

कॉलेज स्टूडेंट के लिए 10 स्मार्ट हेयर स्टाइल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Apr, 2022

कॉलेज स्टूडेंट के लिए 10 स्मार्ट हेयर स्टाइल
कॉलेज स्टूडेंट के लिए 10 स्मार्ट हेयर स्टाइल
यदि आप कॉलेज जाने वाले युवा लडक़े हैं, तो हम हर रोज सुबह के भ्रम को समझते हैं कि कैसे तैयार हो जाएं और समय पर खुद को स्टाइल करें। कॉलेज बॉय के लिए हेयर स्टाइल आमतौर पर ट्रेंडिंग में कम समय लेने के लिए पसंद किया जाता है, जो आपको फैशनेबल दिखने के साथ-साथ बहुत स्टाइलिश और सुरुचिपूर्ण बना सकता है। यहां दी गई स्टाइल गाइड उन सभी को मिश्रित करती है और आपको स्मार्ट बना सकती है। आप उन्हें निश्चित रूप से पसंद करेंगे, चाहे वह एक साधारण लुक हो या ट्रेंडिंग सैलून स्टाइल या नए जमाने का प्रसिद्ध फीका, और उनमें यह सब शामिल है।

आज हम अपने युवा छात्र पाठकों को 10 ऐसी हेयर स्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं, जो वे कॉलेज जाते वक्त या अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाते समय बना सकते हैं...

1. यंग फ्रेश कॉलेज बॉय लुक
जब आप कॉलेज जाते हैं तो कोशिश करने के लिए यहां एक नया बदलाव है। यह शैली फैशनेबल है और आसपास के कई युवा लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। यह करना काफी आसान है और मुश्किल से समय लगता है। इस लुक को आजमाने के लिए आपको बस एक अच्छे हेयर जेल की जरूरत है, और इस लुक के बाद आप निस्संदेह अपने नए कॉलेज में एक अच्छा प्रभाव छोड़ेंगे।
उपयुक्त बाल और चेहरे का प्रकार—चिकनी बाल बनावट वाले सभी अंडाकार और हीरे के आकार के चेहरे इस शैली को आजमा सकते हैं।
सबसे अच्छा मौसम—इस शैली को आजमाने के लिए गर्मी एक अच्छा समय है।
सही पोशाक—पुरुष नियमित रूप से कॉलेज जाने के लिए इस लुक के साथ कैजुअल जींस और शर्ट पहन सकते हैं।


2. स्लीक बैक पॉलिश्ड स्टाइल

अब अगर आप कॉलेज या ऑफिस में एक लोकप्रिय लडक़े के रूप में स्टाइलिश और ट्रेंडी दोनों दिखना चाहते हैं, लेकिन यह नहीं चाहते कि यह बहुत बोल्ड और अनोखा दिखे तो यह एक अच्छा स्टाइल है। यह आपको स्टाइलिश स्वभाव के साथ-साथ पॉलिश और स्मार्ट बॉय लुक दोनों का स्वाद देता है। यह एक प्यारा स्लीक्ड बैक हेयरस्टाइल है और कई युवा से लेकर बड़े लडक़े इसे पसंद करते हैं।
उपयुक्त बाल और चेहरे का प्रकार—अंडाकार आकार के चेहरे किसी भी प्रकार के बालों वाले युवा लडक़े इस रूप को पूरी तरह से रॉक कर सकते हैं।
सबसे अच्छा मौसम—कमाल दिखने के लिए इस अच्छे स्टाइल को मानसून में अपनाएँ।
सही पोशाक—यह एक अच्छी टी-शर्ट और कार्डिगन के साथ अच्छी तरह से बदलाव के लिए अच्छा है। दोस्तों के साथ बाहर जाते समय इस स्टाइल को अपनाएँ।

#7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...


कॉलेज स्टूडेंट के लिए 10 स्मार्ट हेयर स्टाइल Next
10 Smart Hairstyles for College Guys, Hairstyles, College Student

Mixed Bag

Ifairer