जंजीर के लिए तेजा को मिलेेंगे 12 करोड, अमिताभ ने दी शुभकामनाएँ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
जंजीर के लिए तेजा को मिलेेंगे 12 करोड, अमिताभ ने दी शुभकामनाएँ
निर्देशक अपूर्व लखिया की रीमेक फिल्म जंजीर में विजय की भूमिका निभाने वाले रामचरण तेजा ने हाल ही में अमिताभ बच्चन ने मुलाकात की। कहा जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने विजय की भूमिका को अभिनीत करने के बारे में उनसे सलाह के साथ आशीर्वाद मांगा जिसे उन्होंने सहर्ष रामचरण तेजा को दिया।

निर्माता अमित मेहरा और निर्देशक अपूर्व लखिया की रीमेक फिल्म जंजीर ने घोषणा के साथ ही कई तरह के रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए हैं। पहला रिकॉर्ड यह बना कि इस फिल्म के मूल लेखक सलीम-जावेद को निर्माता ने रॉयल्टी देने की हामी भरी है। दूसरा रिकॉर्ड इस फिल्म नायिका प्रियंका चोपडा ने बनाया, जिन्हें इस फिल्म में काम करने के लिए 9 करोड का पारिश्रमिक दिया जा रहा है और तीसरा रिकॉर्ड बनाया है इस फिल्म के नायक रामचरण तेजा ने जिन्होंने इस फिल्म के लिए 12 करोड रूपये का पारिश्रमिक लेकर बॉलीवुड के रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, इमरान हाशमी जैसे उन सितारों को पीछे छोड दिया है जिन्होंने बॉलीवुड में कई सुपर हिट फिल्में दी हैं।

गौरतलब है कि रामचरण तेजा साउथ के सुपर स्टार माने जाते हैं। उन्होंने पिछले पांच वर्ष में साउथ में केवल पांच फिल्मों में काम किया है और यह सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असीमित धन बरसाने वाली साबित हुईहैं। उनकी पांचवीं फिल्म मगधहीरा ने तो बॉक्स ऑफिस पर कुबेर का खजाना ही खोल दिया था। तेजा को साउथ में प्रत्येक फिल्म के लिए 10 करोड रूपये का पारिश्रमिक दिया जाता है और हिन्दी फिल्म के लिए उन्हें 12 करोड में साइन किया गया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer