CM बनने के बाद पहली बार गोरखपुर आ रहे है योगी, दुल्हन की तरह सजा शहर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Mar, 2017

CM बनने के बाद पहली बार गोरखपुर आ रहे है योगी, दुल्हन की तरह सजा शहर
गोरखपुर। उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ पहली बार अपने गृह जनपद गोरखपुर आ रहे है। उनके स्वागत के लिए पूरा शहर केसरियामय हो गया है। योगी आज गोरखपुर एयरपोर्ट से काली मंदिर तक रोड शो करेंगे। इसके अलावा महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज में आयोजित अभिनंदन समारोह में हिस्सा लेंगे। इसके बाद शाम को गोरखनाथ मंदिर जाएंगे। आदित्यनाथ का इस बार गोरखनाथ मंदिर जाना इसलिए भी खास होगा क्योंकि हमेशा से उत्तरी द्वार से मंदिर में प्रवेश करने वाले योगी इस बार मुख्य द्वार से मंदिर में प्रवेश करेंगे।

 मंदिर में प्रवेश करते ही सबसे पहले वो मुख्य मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद वो गौशाला जाएंगे जहां वो हमेशा से गौसेवा करते रहे हैं. इसके बाद वो गोरक्षपीठ में प्रवेश करेंगे। योगी आदित्यनाथ 26 मार्च को 20वीं सदी के सर्वाधिक प्रसिद्ध हुए योगी, योगिराज बाबा गंभीरनाथ के बृह्मलीन होने के 100 साल पूरे होने के समापन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

इसके साथ ही जीडीए सभागार में गोरखपुर मंडल के आला अफसरों के साथ बैठक भी करेंगे। आदित्यनाथ के स्वागत के लिए गोरखपुर को भव्य रूप से सजाया गया है। चप्पे-चप्पे पर पोस्टर बैनर लगाए गए हैं और फूलों से सजावट की गई है। योगी के आगमन को लेकर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

गोरखनाथ मंदिर छावनी में तब्दील हो गया है। पूरे शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया है, वहीं प्रसाशन भी सीएम के प्रथम आगमन को लेकर कमर कस चुका है। शहरवासियों ने दीपावली मनाने की पूरी तैयारी कर ली है।  एयरपोर्ट से लेकर एमपी कॉलेज तक पूरे रास्ते में पुष्प वर्षा की जाएगी। योगी के आगमन को लेकर भाजपा के नेताओं, कार्यकर्ताओ और आम आदमी में गजब उत्साह देखा जा रहा है।

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...


Mixed Bag

Ifairer