बुलंदशहर हिंसा : वीडियो जारी कर मुख्य आरोपी ने दी सफाई, जानें- क्या कहा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Dec, 2018

बुलंदशहर हिंसा : वीडियो जारी कर मुख्य आरोपी ने दी सफाई, जानें- क्या कहा
बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भडक़ी हिंसा के दौरान इस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या मामले में मुख्य आरोपी बताए जा रहे बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज ने एक वीडियो जारी कर सफाई दी है। योगेश कुमार ने जय श्री राम के उद्बोधन के साथ वीडियो में कहा, जैसा कि आप लोग बुलंदशहर के स्याना में हुई गोकशी प्रकरण को देख रहे होंगे, इसमें पुलिस मुझे इस प्रकार प्रस्तुत कर रही हो जैसे कि मेरा बहुत बड़ा आपराधिक इतिहास हो।

योगेश राज ने वीडियो में कहा, मैं आप सब लोगों को बताना चाहता हूं कि उस दिन दो घटनाएं घटित हुई थी। पहली घटना स्याना के नजदीक गांव महाब में गोकशी की हुई थी जिसकी सूचना पाकर मैं अपने साथियों सहित मौके पर पहुंचा था। प्रशासनिक लोग भी वहां पहुंचे थे और मामले को शांत करके हम सभी साथियों सहित स्याना थाने में मुकदमा दर्ज कराने थाने पहुंचा था।

उसने बताया कि, थाने में बैठे-बैठे जानकारी मिली कि उक्त स्थल पर ग्रामीणों ने पथराव किया है और वहां पर फायरिंग भी हुई है जिसमें एक युवक को गोली लगी है और एक पुलिसवाले को भी गोली लगी है। जब हमारी मांग पूर्ण कर स्याना थाने में मुकदमा लिखा जा रहा था तो बजरंग दल कोई आंदोलन प्रदर्शन क्यों करता?

योगेश ने कहा, मैं दूसरी घटना में उक्त स्थान पर मौजूद नहीं था। मेरा दूसरी घटना से कोई लेना-देना नहीं है। ईश्वर मुझे न्याय दिलाएंगे मुझे ऐसा भगवान पर पूर्ण भरोसा है। धन्यवाद।

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


Mixed Bag

error:cannot create object