...तो रूसी डोपिंग रोधी संस्था में बनी रहेंगी इसिनबायेवा!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 May, 2017

...तो रूसी डोपिंग रोधी संस्था में बनी रहेंगी इसिनबायेवा!
मास्को। पोल वॉल्ट की दिग्गज खिलाड़ी येलेना इसिनबायेवा अपनी कुर्सी छोडऩे के बाद भी रूस की डोपिंग रोधी एजेंसी (रुसाडा) की सदस्य बनी रह सकती हैं। रूस के वरिष्ठ खेल अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी। समाचार एजेंसी तास के मुताबिक, गुरुवार को हुई बैठक में विश्व डोपिंग रोधी एजेंसी (वाडा) ने रूस के सामने सदस्यता के लिए कुछ शर्ते रखी थीं जिनमें रुसाडा के चैपयरेमैन और वाइस चैयरमेन को स्वतंत्र व्यक्ति से बदलने की मांग भी शामिल थी।

यूरोप स्पोट्र्स कंवेंशन डिविजन के अध्यक्ष और रूसाडा की सुपरवाइजरी बोर्ड के सदस्य सर्गेई खरयाचिकोल ने तास को बताया, वाडा की जरूरत इसिनबायेवा को हटाने की नहीं है बल्कि ऐसे चैयरमैन और वाइस चैयरमेन को लाने की है जो स्वतंत्र हों। उन्होंने कहा, आपको याद हो, इसिनबायेवा को रुस की ओलम्पिक समिति (ओसीआर) ने नामांकित किया था।

उन्होंने कहा, जब नए नियम लागू किए जाएंगे तो उन्हें हटना पड़ेगा, लेकिन अगर ओसीआर उनका समर्थन करता है तो वह सुपरवाइजरी बोर्ड की सदस्य बनी रह सकती हैं। अगर नहीं, तो वह किसी और को नियुक्त कर सकते हैं। अधिकारी के मुताबिक, सुपरवाइजरी बोर्ड के नए अध्यक्ष के लिए चुनाव अगले सात दिनों में हो सकते हैं। दो बार की ओलम्पिक पदक विजेता इसिनबायेवा को पिछले साल दिसंबर में सुपरवाइजरी बोर्ड का अध्यक्ष बनाया गया था।

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...


Mixed Bag

Ifairer