आर्थर की अनुपस्थिति में पाकिस्तान के कोच के रूप में काम करेंगे यासिर अराफात

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Feb, 2023

आर्थर की अनुपस्थिति में पाकिस्तान के कोच के रूप में काम करेंगे यासिर अराफात


इस्लामाबाद। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पूर्व खिलाड़ी यासिर अराफात को राष्ट्रीय टीम का नया गेंदबाज कोच नियुक्त किया है और मिकी आर्थर के उपलब्ध नहीं होने पर मुख्य कोच के रूप में भी वह काम करेंगे। पाकिस्तान ऑब्जर्वर अखबार की एक रिपोर्ट के अनुसार, आर्थर जल्द ही पाकिस्तान के टीम निदेशक के रूप में अनावरण करने के लिए तैयार हैं और डर्बीशायर के साथ उनकी प्रतिबद्धता और पूर्णकालिक कोचिंग की भूमिका लेने की उनकी अनिच्छा के कारण टीम के साथ कब जाना है, यह चुनने का विकल्प होगा।
सकलेन मुश्ताक और पूर्व गेंदबाजी कोच शॉन टेट की भूमिका निभाने के लिए नियुक्त किए गए पूर्व पाकिस्तानी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अराफात के जुलाई में श्रीलंका के दौरे और सितंबर में एशिया कप में पाकिस्तान का नेतृत्व करने की संभावना है, जिसके बाद आर्थर टीम में शामिल होंगे।
अराफात को घरेलू स्तर पर कोचिंग का अनुभव है और वह इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा प्रस्तावित लेवल 4 कोचिंग कोर्स पूरा करने वाले पहले पाकिस्तान टेस्ट क्रिकेटर हैं।
उन्होंने 11 वनडे, 13 टी20 और 3 टेस्ट मैचों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है और दुनिया भर में फ्रेंचाइजी क्रिकेट भी खेला है।-आईएएनएस

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Mixed Bag

Ifairer