यामी और पुलकित होंगे दिव्या की अगली फिल्म में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Nov, 2014

यामी और पुलकित होंगे दिव्या की अगली फिल्म में
अभिनेत्री-फिल्म निर्देशक दिव्या खोसला के निर्देशन की पहली फिल्म "यारियां" ने तमाम यंगस्टर्स के दिल को छुआ था, और अब वह अब अपनी दूसरी फिल्म का निर्देशन करने जा रही हैं। इस फिल्म के लिए दिव्या ने कास्ट का ऎलान भी कर दिया है। फिल्म में फुकरे फेम पुलकित सामरत, यामी गौतम और उर्वशी रौतेला मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म एक रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म फिल्म की शूटिंग 2015 में शुरू हो जाएगी।

अंग्रेजी अखबार मिड-डे से कि गई दबातचीत में दिव्या ने बताया कि "मैंने अपनी स्Rीप्ट अभी पूरी की है और ये स्Rीप्ट भूषण को बेहद पसंद आई है, हम दोनों ने आपसी सहमति से इस फिल्म की कास्ट को चुना है।" दिव्या ने आगे बताया इस फिल्म के लिए हमें मेच्योर फेस की जरूरत थी जब हमने यामी और पुलकित का फेस टेस्टिंग की तो हमें दोनों ही परफेक्ट नजर आए।

दिव्या खोसला की इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे उनके पति भूषण कुमार। इस फिल्म का अभी फिल्म का नाम नहीं रखा गया है, लेकिन शूटिंग के लिए शिमला और मुंबई (नॉर्थ इंडिया) को चुन लिया है। इस साल की शुरूआत में ही दिव्या ने यारियां से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा था। उनकी भावी योजनाओं में "यारियां" का सी`ल बनाना भी शामिल है।

Mixed Bag

Ifairer