मोदी की राह पर निकले येदियुरप्पा, राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में नहीं जाएंगे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
मोदी की राह पर निकले येदियुरप्पा, राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में नहीं जाएंगे
बेंगलूरू। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा भी गुजरात मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के राह पर चल पडे हैं। येदियुरप्पा ने कहा कि वह मुंबई में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में भाग नहीं लेंगे। ज्ञात है कि 24 और 25 मई को मुंबई में पार्टी की बैठक होगी। जिससे पार्टी से जुडे सभी सदस्य एकत्रित होंगे।

ज्ञात है कि इससे पहले गुजरात मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया है। शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए येदियुरप्पा ने पार्टी से अनंत कुमार को हटाने की मांग की। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अंनत की वजह से पार्टी में टकराव आ रहा है। वहीं येदियुरप्पा ने सुषमा और जेटली पर भी निशाना साधा।

पार्टी छोडे जाने के सवाल पर जवाब देते हुए येदियुरप्पा ने कहा कि यह अफवाह है कि मैं कांग्रेस में जा रहा हूं। न ही मैं भाजपा छोडूंगा और न ही किसी अन्य पार्टी में जाऊंगा। गौरतलब है कि येदियुरप्पा ने एक दिन पहले ही बेंगलूरू में बीजेपी पार्टी के ऑफिस के सामने ही अपना एक ऑफिस खोल लिया था। जिसके बाद यह माना जाने लगा कि येदियुरप्पा जल्दी ही पार्टी छोड देंगे। ज्ञात है कि येदियुरप्पा अवैध जमीन घोटाले के मामले में फंसे हुए।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer