महिलाओं को अपनी बात जरूर कहनी चाहिए : कंगना

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Apr, 2017

महिलाओं को अपनी बात जरूर कहनी चाहिए : कंगना
मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘क्वीन’ के निर्देशन विकास बहल के खिलाफ लगे छेड़खानी के आरोप के बाद कहा है कि महिलाओं को अपनी बात जरूर रखनी चाहिए और किसी भी तरह के उत्पीडऩ के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। कंगना मंगलवार को यहां ‘मेलांज बाई लाइफस्टाइल’ के एक कार्यक्रम में मौजूद थीं, जहां उनसे विकास बहल पर लगे आरोप के बारे में पूछा गया था। इस माह की शुरुआत में आई कुछ खबरों के मुताबिक, बहल के सह स्वामित्व वाली निर्माण कंपनी फैंटम फिल्म्स में काम करने वाली एक महिला ने उन पर यह आरोप लगाया है।

कंगना ने कहा, ‘‘यह एक बेहद गंभीर मुद्दा है। मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि जो महिला भी इस तरह की स्थिति का सामना करती है, उसके लिए इस बारे में सामने आकर बोलना बहुत साहसिक काम है।’’ अभिनेत्री के मुताबिक, ‘‘अगर महिलाएं इस तरह की स्थिति का सामना करती हैं तो उन्हें इस बारे में बात करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए और उन्हें उनके परिवार, परिवेश और सहकर्मियों द्वारा शर्मिंदगी का अहसास नहीं कराना चाहिए। इस मुद्दे पर अधिक से अधिक महिलाओं को अपनी बात रखनी चाहिए। तभी जागरूकता आएगी।’’

कंगना ने हालांकि कहा, ‘‘कहानी का दूसरा पक्ष भी होगा। अधिकारी और प्रशासन तय करेंगे कि सही क्या है? लेकिन लोगों को अपनी बात जरूर रखनी चाहिए, चाहे वे सही हों या गलत।’’ उल्लेखनीय है कि बहल ने खुद पर लगे आरोपों से इनकार किया है।



परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

वास्तु से जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!


Mixed Bag

Ifairer