महिलाओं को फिल्म उद्योग में समान महत्व मिलना चाहिए : सुनील शेट्टी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Dec, 2018

महिलाओं को फिल्म उद्योग में समान महत्व मिलना चाहिए : सुनील शेट्टी
मुंबई। अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा कि महिलाओं को फिल्म उद्योग में भी देश के हर दूसरे कार्य क्षेत्र की तरह समान महत्व दिया जाना चाहिए। सुनील शनिवार को मुंबई में स्पेक्टा आईवियर बुटीक के लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात कर रहे थे।

मंगलवार को अक्षय कुमार, अजय देवगन, करण जौहर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, रितेश सिधवानी और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) प्रमुख प्रसून जोशी सहित 18 सदस्यों वाले प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर फिल्म उद्योग के मुद्दों पर चर्चा की थी।

इसके बाद अभिनेत्री दीया मिर्जा ने निर्माता और अभिनेताओं वाले प्रतिनिधिमंडल से महिलाओं की अनुपस्थिति का कारण पूछते हुए ट्विटर पर अपनी नाराजगी व्यक्त की थी।

सुनील ने दीया से सहमति जताते हुए कहा, ‘‘बिलकुल, मुझे लगता है कि जब आप हर दूसरे क्षेत्र में महिलाओं को महत्व दे रहे हैं तो हमें फिल्म उद्योग में भी महिलाओं को उतना ही महत्व देना चाहिए।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री के साथ बैठक की पूर्व तैयारी नहीं हुई होगी, इसीलिए वहां फिल्म उद्योग की कोई महिला मौजूद नहीं थी। मुझे यकीन है कि यह जानबूझकर नहीं किया गया होगा।’’

(आईएएनएस)

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Mixed Bag

error:cannot create object