महिला क्रिकेट : विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड टीम में 16 वर्षीया केर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 May, 2017

महिला क्रिकेट : विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड टीम में 16 वर्षीया केर
क्राइस्टचर्च। इस साल 24 जून से शुरू हो रहे महिला क्रिकेट विश्व कप टूर्नामेंट के लिए न्यूजीलैंड टीम में 16 वर्षीया स्पिन गेंदबाज एमीलिया केर को शामिल किया गया है। वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, न्यूजीलैंड की 15 सदस्यीय टीम की कमान सूजी बाटेस को सौंपी गई है। इस टीम में अंगूठे की चोट के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय और टी-20 श्रृंखला से अनुपस्थित रहने वाली सोफी डिवाइन की भी वापसी हुई है। इसके अलावा पिछले साल नवंबर में न्यूजीलैंड के लिए अपना पिछला मैच खेलने वाली हेना रोवे को भी जगह मिली है।

पिछले साल पाकिस्तान के खिलाफ अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरुआत करने वाली केर ने अपने प्रदर्शन से लोगों को प्रभावित किया। उन्होंने सात एकदिवसीय मैचों में 10 विकेट लिए हैं।  न्यूजीलैंड टीम की कोच हेडी टिफिन ने कहा, ‘‘हमने हाल ही में समाप्त हुए अपने दो शिविरों में घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने वाली कई खिलाडिय़ों को लिया है। मैं टीम के संतुलन से बेहद खुश हूं। मुझे लगता है कि यह एक मजबूत टीम है, जिसमें विश्व कप जीतने की क्षमता है।’’

न्यूजीलैंड टीम : सूजी बाटेस (कप्तान), एरिन बर्मिंघम, सोफी डिवाइन, मैडी ग्रीन, होली हडलस्टन, लेई कास्पेरेक, एमीलिया केर, केटी मार्टिन, थामसिन न्यूटन, केटी पर्किंस, एना पीटरसन, राचेल प्राइस्ट, हेना रोवी, एमी सैटर्थवेत (उपकप्तान) और लिया ताहुहु।



5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में


Mixed Bag

Ifairer