महिला क्रिकेट : भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Feb, 2017

महिला क्रिकेट : भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया
कोलंबो। एकता बिष्ट (5/8 विकेट) के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने आईसीसी महिला विश्व कप क्वालीफायर में रविवार को पी. सारा ओवल मैदान पर खेले गए मैच में पाकिस्तान को सात विकेट से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम भारतीय गेंदबाजों के आगे टिक नहीं पाई और 67 रनों पर ही सिमट गई। इस लक्ष्य को भारतीय टीम ने केवल तीन विकेट के नुकसान पर 70 रन बनाकर हासिल कर लिया।

आयशा जफर (19) और बिस्माह मारूफ (13) के अलावा पाकिस्तान की महिला टीम की कोई भी बल्लेबाज दहाई तक भी नहीं पहुंच सकी। भारत के लिए एकता ने सबसे अधिक पांच विकेट लिए। इसके अलावा, शिखा पांडे को दो और दीप्ति शर्मा, देविका वेदा और हरमनप्रीत कौर को एक-एक सफलता मिली।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी और दीप्ति (नाबाद 29) तथा हरमनप्रीत कौर (24) के दम पर टीम ने तीन विकेट के नुकसान पर 70 रन बनाकर जीत हासिल की। पाकिस्तान के लिए सादिया युसुफ ने दो और सना मीर ने एक विकेट लिया। भारतीय टीम की गेंदबाज एकता को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। भारतीय टीम ने विश्व कप क्वालीफायर में खेले गए अपने सभी मैचों में जीत हासिल की है।


# गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

# आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

# वास्तु से जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!


Mixed Bag

Ifairer