नसीहत नागवार गुजरी, महिलाओं ने कर दी मंत्री की चप्पलों से धुनाई

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
नसीहत नागवार गुजरी, महिलाओं ने कर दी मंत्री की चप्पलों से धुनाई
मुंबई। बलात्कार की शिकार महिलाओं पर महाराष्ट्र के जल आपूर्ति मंत्री का बयान नागपुर की महिलाओं को बहुत नागवार गुजरा। इससे वे इतनी आग-बबूला हो गईं कि उन्होंने सम्मेलन में भाषण देकर नीचे उतरते ही मंत्री लक्ष्मण ढोबले पर पिल पडी।

मंत्री लक्ष्मण ढोबले नागपुर में आयोजित चौथे राज्यस्तरीय अन्ना भाऊ साठे साहित्य सम्मेलन में प्रवचननुमा भाषण दे रहे थे। शुरूआत में उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में पिछडे वगोंü के लिए रखी गई 4,430 करोड के बजट की राशि दलित कार्यकर्ता अपनी-अपनी जातियों को दिलाने में जुटे रहते हैं। इसके बाद उन्होंने बलात्कार की शिकार महिलाओं पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मोर्चे निकालने से कुछ हासिल नहीं होता।

किसी दलित महिला पर बलात्कार हो, तो उस पर मोर्चे निकालकर आंदोलन करके न्याय नहीं मिलेगा। वह महिला अपने बच्चों को सिखाकर वकील-जज बनाएं। इसके बाद ही उसे न्याय मिलेगा। उनके इस बयान से लोग नाराज हो गए। महिलाओं ने उनके साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी। फिर देखते ही देखते मंत्री पर चप्पलें बरसने लगीं।

मोर्चा निकालने पर इस आदमी ने मेरी नौकरी ले ली थी, यह कहते हुए दादासाहेब शिरसाट खुद भी पीटने वालों में शामिल हो गए। उनके साथ उसके साथियों ने भी दिया। लक्ष्मण ढोबले ने घटना के बाद कहा कि उन्हें नागपुर के घटनाRम पर कुछ नहीं कहना है। पत्रकारों को उन्होंने घटना को लेकर अपना पक्ष रखने से इनकार कर दिया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer