बैग्स ने खोला आपकी पर्सनैलिटी का राज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
बैग्स ने खोला आपकी पर्सनैलिटी का राज
यह देखा गया है कि जब महिलाएं बैग्स की खरीददारी करती हैं तो वह बैग्स की हर चीज को बारीकी से देखती हैं, जैसे- बैग्स में कितना वजन है कहीं यह भारी तो नहीं है पकडने में या कंधे पर टांगने में दिक्कत तो नहीं होगी, तो कुछ सिर्फ बैग का रंग ही देखती हैं। लेकिन क्या आपको पता है आपकी यही आदत आपको दूसरों से अलग दर्शाती है साथ ही आपके व्यवहार और पर्सनैलिटी का भी सबके सामने राज खोलती हैं।
आइए जानते हैं इसे बारे में—
क्लच बैग
क्लच बैग का प्रयोग शादी में दुल्हन के लिए एकदम फिट है क्योंकि यह आकार में छोटे होते हैं दुल्हन इस बैग में अपनी जरूरत की हर चीज रखती है। इस बैग का अकसर पार्टी में जाते समय इस्तेमाल होता है। महिलाओं के लिए यह कोई आसान काम नहीं है, पार्टी में क्लच बैग को लेकर बाहर निकलना, फिर पूरे समय हाथ में पकडे रखना। इसलिए इस क्लच बैग को पसंद करने वाली महिलाओं की पर्सनैलिटी बिंदास और साहसी मानी जाती है, ये अपनी जिन्दगी की उलझनों को आसानी से सुलझा लेती हैं।
स्टालिश बैग
बाजार में कई बार हमारी नजर ऎसे बैग्स पर पडती है जिनका कलर, डिजाइन, फैब्रिग दूसरे बैग्स से बिल्कुल अलग होता है। यह साधारण श्रेणी में नहीं आते। अकसर इन बैग पर कुछ ना कुछ तस्वीरे बनी होती है जो देखने में बहुत अच्छे लगते हैं यह उन महिलाओं को ज्यादा पसंद आते है जो स्वभाव से भावुक और जज्बाजी होती हैं। अपने जीवन को अच्छी तरह से जीती हैं हर काम को पूरे मन से करती हैं, जीवन में कठिनाईयों से घबराती नहीं हैं बल्कि हसंते हुए उनका सामना करती हैं।
बैक-पैक
ये बैक-पैक नाम से अपनी अच्छाईयों को बता देता है। इसको कंधे पर टांगने के लिए दो पियां होती है जो इन्हें अन्य बैग से अलग और बेहद सुविधाजनक बनाती हैं। जिन महिलाओं को इस तरह के बैग पसंद आता हैं वे महिलाएं अपने हाथों को आजाद रखना इन्हें पसंद है, स्वभाव से फर्तीली होती हैं। ये महिलाएं व्यवहारिक नजरिया रखती हैं और हर पल को अपने अदांज में जीती हैं। बेहद मेहनती होती है तभी तो अपना सारा बोझ अपने केधों पर लेकर घुमती हैं।
शोल्डर बैग
शोल्डर बैग काफी पुराना हैं। ये दिखने में जितने सुंदर हैं उतने ही आरामदायक भी, इन्हें पसंद करने वाली महिलाओं को अच्छी तरह से पता है कि उन्हे जिन्दगी से क्या चाहिए। वे अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए हमेशा मेहनत में लगी रहती हैं। प्रैक्टिकल सोच रखती हैं मेहनत पर भरोसा रखती है साथ अपने घर-परिवार के लोगों के लिए जान तक को तैयार रहती हैं जिन्दगी को बैलेसन करना जानती हैं।
फ्लैशी बैग
ये फ्लैशी बैग आपको दो तरह के बाजार में मिलते हैं। जिनको चेन या बकल्स से खोला जा सकता है खूब रंग-बिरंगें होते है। जिन महिलाओं को इस तरह के बैग्स पसंद आते है उनका व्यवहार बिंदास होने के साथ-साथ बागी रवैये के लिए भी जानी जाती हैं। ये ज्यादा सोच-विचार नहीं करती, इनके दिल में जो आता है वहीं करती हैं। मोती व सुंदर रत्न जडे बैग्स पसंद आते है खूब खूबसूरत कलाकरी किए हुए या सजीले बैग्स है। इन्हें पसंद करने वाली महिलाएं कला को बहुत पसंद और अहमियत देती हैं। वहीं इन्हें कला के बारे में अच्छी जानकारी भी होती हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer