भारत के खिलाफ प्लान को मीडिया के सामने जाहिर नहीं करेंगे : लॉयन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Dec, 2020

भारत के खिलाफ प्लान को मीडिया के सामने जाहिर नहीं करेंगे : लॉयन
एडिलेड। आस्ट्रेलियाई ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन ने कहा है कि उन्होंने भारत के खिलाफ खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए मेहमान टीम के खिलाफ कुछ रणनीति बनाई हैं जिन्हें वह मीडिया के सामने नहीं बता सकते। इस रणनीति में लॉयन की मिस्ट्री गेंद भी है जो उन्होंने शनिवार को अभ्यास मैच के दौरान डाली थी।

लॉयन ने सोमवार को मीडिया से कहा, भारत के लिए खिलाफ हमारी जो गेंदबाजी रणनीति है वो हम मीडिया को नहीं बताएंगे, लेकिन हमने कुछ चीजे की हैं जो काफी रोचक हैं। दो साल पहले हम जिस स्थिति में थे इस बार हम उससे बेहतर स्थिति में हैं।

लॉयन ने कहा, जब आप सीरीज गंवाते हो तो आप फिर जीतने को लेकर प्रेरित होते हो, लेकिन जब आप अच्छा खेल रहे होते तो आप पहले से ही प्रेरित रहते हो खासकर जब आप अपने देश में खेल रहे होते हो तो। हम इस समय बेहद शानदार स्थिति में हैं।

लॉयन ने कहा कि वह अपनी मिस्ट्री गेंद को बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, मैं हमेशा अपनी गेंदबाजी पर काम करता हूं। मैंने पिछली रात मिस्ट्री गेंद पर काम किया था। एडिलेड की विकेट के बारे में थोड़ा बहुत फीडबैक मिला था। मैंने इसका नाम नहीं सोचा है। मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं प्रक्रिया में हूं। उम्मीद है कि पहले टेस्ट से पहला हमारे पास इसका नाम होगा।

लॉयन गुलाबी गेंद से काफी प्रभावी रहे हैं। उन्होंने 28 विकेट लिए हैं। भारत के खिलाफ भी उन्हें काफी सफलता मिली है, 18 टेस्ट मैचों में लॉयन ने भारत के खिलाफ सात बार पांच या इससे ज्यादा विकेट लिए हैं। टेस्ट में लॉयन ने कुल 390 विकेट चटकाएं हैं जिसमें से 85 विकेट भारत के खिलाफ लिए हैं।

उन्होंने कहा, मुझे हमेशा से भारत के खिलाफ खेलना पसंद है। उनके पास विश्व के कुछ शानदार खिलाड़ी हैं, खासकर स्पिन के। मैंने हमेशा कहा है कि मैं अपने आप को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के सामने खेलते देखना पसंद करता हूं। इस सीरीज में मैं अपनी टीम के लिए अच्छा करना चाहता हूं। (आईएएनएस)

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

जानिये, दही जमाने की आसान विधि


Mixed Bag

Ifairer