आखिर क्यों, शाहरूख "दिलवाले" में "गेरूआ" शब्द को लेकर उलझन में थे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Nov, 2015

आखिर क्यों, शाहरूख
मुंबई। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म "दिलवाले" 18 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में फिल्म "दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे" के 20 साल बाद शाहरूख खान व काजोल फिल्म "दिलवाले" में नजर आएंगे।

शाहरूख खान और काजोल ने लीड रोल में भूमिका निभाई है उनके सह कलाकार कृति सेनन और वरूण धवन भी हैं। फिल्म "दिलवाले" में गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने एक गाना लिखा है "गेरूआ" जो फिल्म रिलीज होने से पहले ही काफी धूम मचा रहा है। लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि जब यह गाना फिल्माया जा रहा था तब शाहरूख खान इस गाने में "गेरूआ" शब्द को लेकर काफी उलझन में थे। यह अक्सर "गेरूआ" शब्द गानों में प्रयोग नहीं होता है। इसलिए वह सोचते थे कि क्या यह काम करेगा, क्या इसे स्वीकार किया जाएगा, दर्शकों की इस पर कैसी प्रतिक्रिया होगी।

वह शब्द को पसंद करते थे और कहते थे कि यह सुनने में अच्छा लगता है लेकिन इसका प्रयोग कम होता है इसी बात को लेकर शाहरूख खान गेरूआ गाने में "गेरूआ" शब्द को लेकर काफी उलझन में थे। गौर हो कि गेरूआ को बॉलीवुड की प्रतिष्ठित जो़डी शाहरूख और काजोल पर आइसलैंड के मनमोहक दृश्यों में फिल्माया गया है। भट्टाचार्य ने शाहरूख के साथ पहले चेन्नई एक्सप्रेस में भी काम किया था।

उन्होंने कहा कि शाहरूख और काजोल के लिए लिखना बहुत अच्छा अनुभव है जिनके बहुत ज्यादा प्रशंसक हैं। उन्होंने कहा कि यह पहली बार था जब मैं शाहरूख-काजोल के लिए गाना लिख रहा था। उनके बडे पैमाने पर प्रशंसक हैं। उन्होंने कई यादगार गाने किए हैं जैसे, सूरज हुआ मद्धम, कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे।

Mixed Bag

Ifairer