कौन निभाएंगी श्रीदेवी की भूमिका

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
कौन निभाएंगी श्रीदेवी की भूमिका
हाउसफुल-2 की व्यापक सफलता के बाद निर्देशक साजिद खान ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। साजिद खान अब 1983 में दक्षिण के बैनर पद्मालया फिल्म्स की सुपर हिट फिल्म "हिम्मतवाला" को रीमेक करने जा रहे हैं। इस फिल्म के रीमेक अधिकार खरीदने के साथ ही साजिद ने इस फिल्म के सुपर हिट गीत "नैनों में सपना सपनों में सजना, सजना पे दिल आ गया" के अधिकार भी खरीदे लिए हैं।

साजिद खान, श्रीदेवी और जितेंद्र अभिनीत फिल्म हिम्मतवाला का रीमेक बनाने जा रहे हैं। साल 1983 में आई इस फिल्म में जहां मुख्य हीरो का किरदार जंपिंग जैक जितेंद्र ने निभाया था, वहीं साजिद की इस रीमेक फिल्म में अजय देवगन मुख्य कलाकार हैं। लेकिन अभी तक फिल्म के लिए किसी भी अभिनेत्री का चयन नहीं किया जा सका है।

असल में साजिद कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा को लेकर दुविधा में हैं। हालांकि तीनों ही अभिनेत्रियां अभी तक अजय के साथ पहले कभी नजर नहीं आई हैं। जबकि इन तीनों में से सिर्फ दीपिका ने साजिद खान के साथ पिछली फिल्म हाउसफुल में काम किया है। ज

बकि हाउसफुल-2 में साजिद ने उन्हें बाहर कर दिया था। फिल्म के सुपर-़डुपर हिट गाने नैनों में सपना सपनों में सजना को कोरियोग्राफ करने की जिम्मेदारी संभाली है बहन फरहा खान ने। इस गीत से बहुत सी दिलचस्प बातें भी जु़डी हुई हैं। अस्सी के दशक की इस फिल्म में सबसे अधिक बैकग्राउंड डांसर को लिया गया था। फिल्म में जितेंद्र और श्रीदेवी पर फिल्माया गए इस गीत के लिए दोनों ने कई हफ्तों तक रिहर्सल की थी। गाने में प्रयोग किए गए मटकों को तैयार करने में कई हफ्तों का वक्त लगा था। जितेंद्र इस गीत को अपनी जिंदगी का सबसे मनोरंजक गीत मानते हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer