जब करना हो प्यार का इजहार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 July, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
जब करना हो प्यार का इजहार
कहते हैं, प्यार की जुबां नहीं होती। यह तो खामोशी से हवाओं में बहता रहता है। प्यार धर्म, जाति, ऊंच-नीच और सरहद की दीवारों के पार पनपता रहा है, कभी निगाहें तो कभी दिल की धडकनें इस की गवाह बनती हैं। प्यार कब और किससे हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। पहले कोई आंखों को अच्छा लगता है, फिर धीरे-धीरे वह मन में बस जाता है। इसके बाद शुरू होता है स्वयं से युद्ध कि इजहारे मोहब्बत कैसे किया जाए। प्यार का दिन- अपने दिलबर की आंखों से छलकता प्यार तो आप ने कई बार देखा होगा, लेकिन वह नजरों के करीब ना हो, तो उसे अपने प्यार की खुमारी का एहसास कैसे कराएंगी! इस का आसान तरीका है कि अपने दिल के जज्बातों को फोन करके या एसएमएस द्वारा मोहब्बत का पैगाम बना कर भेज दें अपने दिलबर के पास।
फिर देखिए आपके प्यार की खुशबू आपके दिलबर के दिल में कैसे उतरती है। बर्थडे- आप शादीशुदा हो या प्रेमी प्रेमिका अपने साथी के लिए सरप्राइज पार्टी रखें। जिसमें उस के कु छ खास दोस्तों और सम्भव हो तो रिश्तेदारों को शामिल करें। अगर आप ने उस का यह दिन इतना खास बना दिया तो यह देख उस की आंखें ना भर आएं तो कहिएगा। फिर तो आप को अपने प्यार का इजहार करने की भी जरूरत नहीं, क्योंकि ऎसा करके आप बिना कहे ही अपनी भावनाएं उसे बता रहे हैं। इसके बाद वह भी अपनी भावनाएं आप को बताने से नहीं चूकेगी और आप दोनों में पहले से भी कहीं ज्यादा प्यार बढ जाएगा।
अपने जीवन साथी को बेहतरीन ई काड्र्स भी मेल करें। कई किस्म के ई काड्र्स माउस की एक क्लिक पर आप की कम्प्यूटर स्क्रीन पर होंगे। याहू मेल हो या गूगल, डे ऑफ लव, बर्थडे, ऎनिवर्सिरी के लिए सभी पर एक से बढकर एक ई काड्र्स मौजूद हैं। याहू मैजैंजर पर 123 ग्रीटिंग्स पर लॉग ऑन करके आप फ्री ग्रीटिंग्स फॉर द प्लैनेट के जरिए ई काड्र्स मेल कर सकते हैं। जिसमें आप जन्मदिन की बधाईयाँ के साथ-साथ आप अपने प्यार का इजहार भी कर सकते हैं। आप अपनी गर्लफै्रंड का जन्मदिन साथ में मनाने के लिए कहे, जहां बस आप और वह हो। इसके बाद एकदम फिल्मी अंदाज में उस का जन्मदिन मनाएं घुटनों के बल बैठते हुए उसे जन्मदिन की शुभकामनाएँ दें और अपने प्यार का इजहार करें।
रेस्तरां में उसके जन्मदिन का गाना बजवाएं और केक सभी में बंटवाएं, इससे वह खुद को खास महसूस करेगी। हो सके तो कैंडल लाइट डिनर करें। मैरिज ऎनिवर्सिरी- शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी को सरप्राइज के तौर पर उसी जगह घूमने का पैकेज गिफ्ट करें, जहां आप शादी के बाद अपने हनीमून पर गए थे। वहां उस हसीन पलों को याद करते हुए एक बार फिर उसी पहले वाले अंदाज में अपने प्यार का इजहार करें। शादी की सालगिरह पर अपने साथी को उस का मनपसंद फूलों का बुके गिफ्ट करें और उन फू लों के बीच कुछ लव नोट्स रख दें। जिन में अपने साथी को खुशियों भरे पल देने के लिए धन्यवाद कहें।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer