...जब ईशा देओल ने फिल्म के सेट पर अमृता राव को जड़ा चांटा!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Jun, 2017

...जब ईशा देओल ने फिल्म के सेट पर अमृता राव को जड़ा चांटा!
नई दिल्ली। बॉलीवुड में अक्सर फिल्म के सेट पर हीरो और हीरोइनों के बीच तकरार की खबरें आती रहती है। खासतौर पर जब एक ही फिल्म में दो हीरोइन हो तो लड़ाई होने की आशंका बनीं रहती है। कुछ ऐसा ही वाकया अमृता राव और ईशा देओल के बीच हुआ। खबर है कि फिल्म प्यारे मोहन के सेट पर बॉलीवुड अभिनेत्री ऐशा देओल ने अपनी को-स्टार अमृता राव को जोरदार चांटा मार दिया था। यह घटना इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोर रही है।

दरअसल, प्यारे मोहन में एक्ट्रेस अमृता राव और ईशा देओल ने बहनों का किरदार निभाया था, जिनके बीच खूब प्यार हुआ था। लेकिन कैमरा बंद होते ही फिल्म के सेट पर दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी और ईशा ने अमृता को जोरदार थप्पड़ मार दिया था। अमृता राव और ईशा देओल, दोनों प्यारे मोहन की शूटिंग कर रही थीं। शूटिंग के बीच अमृता और ईशा के बीच हल्की नोंक-झोंक होती थी। लेकिन एक दिन लड़ाई कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी और अमृता ने फिल्म के डायरेक्टर और क्रू मेंबर्स के सामने ही ईशा को गाली दे दी। ईशा को बहुत बुरा लगा और उसने अमृता को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में ईशा ने कहा था, हां, मैंने अमृता को थप्पड़ मारा था। एक दिन पैक-अप के बाद उसने डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामने मुझे गाली दी थी। अपने आत्म सम्मान की रक्षा के लिए मैंने उसे थप्पड़ मारा था और मुझे इस बात का कोई अफसोस भी नहीं है। लेकिन दोनों की लड़ाई ज्यादा नहीं बढ़ी और अमृता ने ईशा से माफी भी मांग ली। उसे अपनी गलती का अहसास हुआ और उसने मुझे माफी मांगी। मैंने भी उसे माफ कर दिया था। अब हमारे बीच सब ठीक है। अमृता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उसे दोष देना ठीक नहीं है और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहूंगी, क्योंकि यह किस्सा अब खत्म हो गया है।

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं


Mixed Bag

Ifairer