World Dance Day पर क्या नया करेंगी माधुरी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Apr, 2015

World Dance Day पर क्या नया करेंगी माधुरी
बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित नई प्रतिभाओं को डांस सिखाने जा रही हैं। वर्ल्ड डांस डे 29 अप्रैल को है। वर्ल्ड डांस डे पर माधुरी कुछ ख़ास करने जा रही हैं। इस अवसर पर माधुरी मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस के साथ मिलकर जुगनी नाम का एक डांस महोत्सव शुरू करेंगी जिसमें नए प्रतिभाशाली डांसरों को डांस सिखाया जाएगा। इन डांसर्स की परफॉरमेंस होगी और एक विजेता को डांस सीखने के लिए स्कॉलरशिप दी जाएगी।

कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस ने कहा कि ये प्रतिभाशाली डांसर्स के लिए एक नया प्लेटफॉर्म है। टीवी पर रियलिटी शोज ने बहुतों को मौका दिया अपनी प्रतिभा दिखने के लिए लेकिन बहुत सारे ऎसे अच्छे डांसर्स हैं जिन्हें टीवी पर आना पसंद नहीं। ऎसे में जुगनी एक नया दरवाज़ा खुला है जिसमें हमने भारतीय डांसर्स के साथ-साथ विदेशी डांसर्स बुलाए हैं जो वर्कशॉप लेंगे और नृत्य के गुण सिखाएंगे।

माधुरी पहले से ही अपनी वेबसाइट और मोबाइल ऎप डांस विथ माधुरी के ज़रिये लोगो को डांस सीखा रही हैं। माधुरी ने कहा डांस के टैलेंट को मौका देना और उन्हें प्रोत्साहन देना ज़रूरी है और हमारी यही कोशिश है। हमने डांस विथ माधुरी भी इसलिए शुरू किया ताकि जिनके पास पैसे नहीं हैं या जिनके पास समय की कमी है वो भी अपने समयनुसार डांस सीख सकें।

Mixed Bag

Ifairer