बेटी सारा के बॉलीवुड डेब्यू पर ये क्या बोल गए सैफ अली खान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Jun, 2017

बेटी सारा के बॉलीवुड डेब्यू पर ये क्या बोल गए सैफ अली खान
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। लेकिन, बेटी सारा के बॉलीवुड डेब्यू से सैफ अली खान खुश नहीं है। एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में सैफ ने कहा कि किसके परिजन चाहेंगे कि उसके बच्चे एक्टिंग के करियर में आएं। हालांकि, उन्होंने कहा कि मैं एक्टिंग के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन यह स्टेबल प्रोफेशन नहीं है। यहां सब डर में जीते हैं। यहां अच्छा काम कर के भी इस बात की गारंटी नहीं है कि आपको सफलता मिलेगी या नहीं। यह वैसी जिंदगी नहीं है, जो कोई भी माता-पिता अपने बच्चों के लिए चाहेगा।

उन्होंने कहा कि सारा को यह करियर क्यों चाहिए। देखिए उसने कहां से पढ़ाई की है। इतना करने के बाद वो क्यों नहीं न्यूयॉर्क में रहे और काम करें। सारा के लिए जब सैफ से पूछा गया कि वह अमृता, शर्मिला, सोहा और करीना के आस-पास बड़ी हुई है। घर में कई सदस्य हैं लेकिन आपको क्या लगता है कि एक्टिंग से संबंधित सवालों के जवाबों के लिए वह किसके पास जाएगी? इस पर सैफ ने कहा मुझे लगता है वह मेरे पास ही आएगी। साथ ही सैफ ने कहा कि सारा हमेशा से ही एक्टिंग की ख्वाहिश रखती थी, इससे यह तो साफ था कि वह फिल्मों में आना चाहती थी।

सैफ ने कहा- मुझे याद है सालों पहले हम स्टेज परफॉर्मेंस के लिए विदेश गए थे। जब मैं, सलमान और दूसरे एक्टर्स स्टेज पर थे तब सारा पर्दे के पीछे खड़ी होकर हमें देख रही थी। मैं जानता था कि वो अपने लिए भी यही चाहती है कि वो स्टेज पर रहे और लोग उसका नाम ले। आपको बात दें कि सारा फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में सारा सुशांत सिंह राजपूत संग रोमांस करती नजर आएंगी।

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


Mixed Bag

Ifairer