शादी... कभी हां कभी ना ये क्या है सलमान भाई

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Jun, 2016

शादी... कभी हां कभी ना ये क्या है सलमान भाई
मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान एक सवाल से हमेशा बचते रहते हैं। वह है उनकी शादी का सवाल। कभी हां कभी ना। गौरतलब है कि सलमान की शादी का सवाल एक पहली सा है जिसका सही जवाब किसी को भी नहीं मालूम। खुद सलमान भी इस सवाल को मजाक में टाल जाते हैं।

वहीं पिछले कुछ समय से सलमान खान अपनी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। पिछले कुछ दिनों से सलमान की शादी के बारे में खबरें चल रह हैं कि सलमान जल्द ही लूलिया से शादी कर सकते हैं। ऐसे में हाल ही में एक वेबसाइट के हवाले के खबर आई थी कि सलमान अभी शादी के मूड में नहीं हैं।

वेबसाइट की खबर केे अनुसार सलमान ने तो यह तक कह दिया था कि मीडिया बेकार में लूलिया के साथ मेरी शादी की बात लेकर खबरें फैला रहा हैं। अब सलमान ने कहा है कि वह तो शादी करने के लिए बेताब हैं। सलमान ने यह बात एक शो के दौरान कही। दरअसल सलमान अपनी सह कलाकार अनुष्का शर्मा के साथ सिंगिंग रिएलिटी शो सा रे गा मा पा के सेट पर अपनी आगामी फिल्म सुल्तान के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

इस दौरान शो के प्रतियोगी जगप्रीत बाजवा ने उनसे अच्छे जीवनसाथी को लेकर राय मांगी। इस पर सलमान ने कहा कि जगप्रीत तुमने गलत इंसान को निशाना बनाया है। मैं हमेशा से इस मामले में बदकिस्मत रहा हूं, लेकिन इस मामले में लोगों की मुझे लेकर धारणा बिलकुल गलत है।

सलमान ने कहा कि वह तो शादी के लिए बेताब है लेकिन उन्हें हमेशा दूसरे पक्ष की रजामंदी का इंतजार करना पडता है। सलमान का कहना है कि महिलाएं ही हैं जो सबकुछ तय करती हैं। शो के मेंटर मीका सिंह ने कहा कि वे सलमान के बहुत बडे फैन्न हैं और वे भी तब ही शादी करेंगे जब सलमान शादी करेंगे। शो का यह एपिसोड 26 जून को टीवी पर प्रसारित होगा।

Mixed Bag

Ifairer