अवरूद्ध हुई "सत्यमेव जयते" की वेबसाइट, टि्वटर पर छाया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
अवरूद्ध  हुई
फिल्म अभिनेता आमिर खान के टेलीविजन कार्यक्रम "सत्यमेव जयते" को लोगों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर इतने लोगों ने क्लिक किया कि यह अवरूद्ध हो गई। लोगों की शानदार प्रतिक्रिया को देखते हुए इसकी आधिकारिक साइट सत्यमेव जयते डॉट इन पर लिखा गया, "सत्यमेव जयते के प्रति आपकी शानदार प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। दुर्भाग्यवश अधिक ट्रैफिक के कारण हमारी साइट अवरूद्ध हो गई है।

हम जल्द ही वापसी करेंगे।" शो के पहले एपीसोड में कन्या भ्रूण हत्या जैसे संवेदनशील मुद्दे को उठाया गया, जिसका प्रसारण टेलीविजन चैनल "स्टार प्लस" और "दूरदर्शन" पर किया गया। शो के प्रसारण के ठीक एक घंटे बाद विषय की प्रशंसा करते हुए 2254 टि्वट किए गए। आमिर खान के पहले टेलीविजन कार्यक्रम "सत्यमेव जयते" का पहला एपीसोड रविवार को प्रसारित होने के बाद ही टि्वटर पर छा गया। शो समाप्त होने से पहले ही टि्वटर पर इसकी प्रशंसा में टि्वट किए जाने लगे। शो की प्रशंसा में 2,254 टि्वट किए गए। इसका प्रसारण रविवार को प्राप्त 11 बजे टेलीविजन चैनल स्टार प्लस और दूरदर्शन पर किया गया।

देश की पूर्व प्रथम महिला आईपीएस (भारतीय पुलिस सेवा) अधिकारी किरण बेदी ने टि्वटर पर लिखा, "मैं आमिर के टेलीविजन कार्यक्रम "सत्यमेव जयते" को पूरे अंक देती हूं। यह बेहद रचनात्मक, साक्ष्य पर आधारित, भावनात्मक रूप से लोगों को जो़डने वाला और प्रेरित करने वाला है। धन्यवाद।" अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने लिखा है, "आमिर खान को "सत्यमेव जयते" में कन्या भू्रण हत्या पर चर्चा करते हुए देखा। मैं उनके इस प्रयास की सराहना करता हूं। एक महिला के रूप में उन्हें धन्यवाद देती हूं।" दीया मिर्जा ने लिखा, "मैं हमेशा से टेलीविजन पर कुछ ऎसा ही देखना चाहती थी।

लोगों को जगाने के लिए धन्यवाद आमिर।" फरहान अख्तर ने लिखा, "सत्यमेव जयते। दिल की बातों के साथ बना एक शो।" बोमन ईरानी ने लिखा, "अच्छा शो आमिर।" शबाना आजमी ने लिखा है, "आमिर का शो क्रांति ला सकता है। यह पूरे शोध के साथ बनाया गया है और इसमें सभी पहलुओं को ध्यान में रखा गया है। यह हमारी भावनाओं को छूता और हमें आत्मावलोकन के लिए मजबूर करता है।" कबीर बेदी ने लिखा, "आमिर के शो सत्यमेव जयते में बच्चियों की हत्या का मुद्दा उठाया गया, जो देश का कलंक है। बेहतरीन।"
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer