भारत ने हमें पूरी तरह दोयम साबित किया : फिंच

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Jun, 2019

भारत ने हमें पूरी तरह दोयम साबित किया : फिंच
लंदन। भारत के हाथों रविवार को द ओवल मैदान पर हुए आईसीसी विश्व कप मुकाबले में मिली 36 रनों की हार के बाद आस्टे्रलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने स्वीकार किया कि भारतीय टीम ने उनकी टीम को हर लिहाज से दोयम साबित किया।

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन (117) की शानदार शतकीय पारी की मदद से पांच विकेट पर 352 रन बनाए जबकि मौजूदा चैम्पियन टीम 316 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। भारत की यह दो मैचो में दूसरी जीत है जबकि आस्ट्रेलिया को तीन मैचों में पहली हार मिली।

मैच के बाद आयोजित संवाददाता सम्मेलन में फिंच ने कहा, ‘‘यह उन मैचों में से एक है, जिसमें उन्होंने (भारत) ने हमें दोयम साबित किया है। हमने इस मैच में ज्यादा रन दे दिए थे। यही हमारी हार का कारण बना।’’

भारतीय बल्लेबाजों ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए आस्टे्रलिया के खिलाफ विश्व कप में अब तक का सबसे बड़ा और विश्व कप में अपना चौथा सबसे बड़ा योग खड़ा किया।

यही नहीं, भारत ने विश्व कप में आस्टे्रलिया के खिलाफ चौथी जीत दर्ज की। अब तक दोनों टीमों के बीच कुल 12 मुकाबले हुए हैं, जिनमें से आठ बार आस्ट्रेलिया जीता है। इसमें 2003 विश्व कप का फाइनल मुकाबला भी शामिल है।

आस्टे्रलियाई टीम अपने अगले मैच में बुधवार को पाकिस्तान का सामना करेगी।

(आईएएनएस)

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips


Mixed Bag

error:cannot create object