मैदान पर हम अपनी काबिलियत साबित नहीं कर सके : कोहली

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Feb, 2020

मैदान पर हम अपनी काबिलियत साबित नहीं कर सके : कोहली
माउंट माउंगानुई। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज 0-3 से गंवाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि मैदान पर उनके साथी अपनी काबिलियत के साथ न्याय नहीं कर सके। न्यूजीलैंड ने मंगलवार को यहां के बे ओवल मैदान पर भारत को पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 3-0 से अपने नाम की। कीवी टीम ने 0-5 से टी-20 सीरीज गंवाने के बाद शानदार वापसी कर भारत को 14 साल बाद किसी द्विपक्षीय सीरीज में क्वीन स्वीप पर बाध्य किया।

कोहली ने मैच के बाद कहा, पहले मैच में हम दौड़ मे थे। सभी तीन मैचों में हमारा कम्पोजर और हमारी फील्डिंग स्तरीय नहीं थी। हमने जिस तरह से वापसी की, वह सकारात्मक है लेकिन फील्ड के अंदर हम अपनी क्षमता के साथ न्याय नहीं कर सके।

कोहली ने कहा कि वनडे सीरीज में कीवी टीम के कुछ सदस्यों के लिए अच्छा अनुभव वाली रही। बकौल कप्तान, टी-20 सीरीज में हमने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन वनडे सीरीज कीवी टीम के कुछ साथियों के लिए उपलब्धि भरी रही। उन्होंने अपनी उपयोगिता साबित की। टेस्ट चैम्पियनशिप को देखते हुए हर एक मैच अहम था। मुझे लगता है कि हमारी टेस्ट टीम काफी संतुलित है लेकिन हमें सकारात्मक सोच के साथ मैदान पर उतरना होगा।

दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जानी है, जिसी शुरुआत 21 फरवरी से होगी। (आईएएनएस)


गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


Mixed Bag

Ifairer