पत्र सेना ने लीक नहीं किया:सिंह

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
पत्र सेना ने लीक नहीं किया:सिंह
नई दिल्ली। सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह ने कहा है कि न तो उन्होंने और न ही रक्षा सेवाओं में से किसी और ने प्रधानमंत्री को लिखे उनके पत्र को लीक किया। जनरल सिंह ने कहा, मुझे नहीं मालूम पत्र किसने लीक किया। मुझे मालूम है और मेरे लोगों को मालूम है कि सेना ने इसे लीक नहीं किया।

जनरल ने यह भी कहा कि उनके कार्यकाल में जो भी विवाद खडे हुए वे सच से परे हैं। सभी विवाद पैदा किए गए हैं। कुछ विवाद पैदा किए गए, मेरे द्वारा नहीं, लेकिन कुछ लोगों द्वारा। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में जनरल सिंह ने टाट्रा घोटाले पर कहा, मैंने वही किया जो मुझे करना चाहिए था। मैंने थोडा भी समय नहीं लगाया। जिस दिन मुझे रिश्वत की पेशकश की गई मैंने रक्षा मंत्री को बता दिया। मैंने उन्हें बताया कि मैंने क्या किया है।

उल्लेखनीय है कि सेना प्रमुख ने दावा किया था कि हाल ही सेना से रिटायर हुए एक लॉबिस्ट ने उन्हें 600 घटिया वाहनों की खरीद से संबंधित एक फाइल को पास करने के एवज में 14 करोड रूपए की रिश्वत देने की पेशकश की थी। सेना प्रमुख ने कहा, उन्होंने तुरंत ही इस बारे में रक्षा मंत्री एके एंटोनी को बताया दिया था। एंटनी के बारे में उन्होंने कहा, रक्षा मंत्री के साथ मेरे अच्छे संबंध रहे हैं। मैं उनकी ईमानदारी और परिपक्वता की कद्र करता हूं। उल्लेखनीय है कि जनरल सिंह के रक्षा मंत्री के साथ संबंध उनके उम्र विवाद को लेकर उतार-चढाव भरे रहे हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer