महिला टी20 विश्व कप पर न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डिवाइन ने कहा, हम यहां जीतने के लिए आए हैं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Jan, 2023

महिला टी20 विश्व कप पर न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डिवाइन ने कहा, हम यहां जीतने के लिए आए हैं
नई दिल्ली । न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डिवाइन ने कहा कि उनकी टीम ने दक्षिण अफ्रीका में 10 से 26 फरवरी तक होने वाले आगामी महिला टी20 विश्व कप को जीतने का लक्ष्य रखा है। महिला टी20 विश्व कप में न्यूजीलैंड 2009 और 2010 में उपविजेता रहा है। जब टूर्नामेंट आखिरी बार 2020 में आस्ट्रेलिया में आयोजित किया गया था, तो उन्हें ग्रुप चरणों से जल्दी बाहर होना पड़ा था।

आईसीसी के हवाले से उन्होंने कहा, "यहां मौजूद हर दूसरी टीम की तरह - हम यहां टूर्नामेंट जीतने के लिए हैं। हम जानते हैं कि क्रिकेट के खेल में जीतने के लिए क्या करना पड़ता है और खेलने की शैली जो हमें इसे हासिल करने में मदद कर सकती है। अब यह हमारे ऊपर है कि हम बाद में उस मैच को कैसे जीतने में सक्षम हों।"

हालांकि बाएं पैर में स्ट्रेस फ्रैक्च र के कारण वह न्यूजीलैंड के अभ्यास मैचों में हिस्सा नहीं लेंगी, लेकिन सोफी ने कहा कि इस बड़े टूर्नामेंट के लिए उनकी तैयारी मजबूत है।

उन्होंने कहा, "हम भाग्यशाली हैं कि विश्व कप हमारे घरेलू सीजन के अंतिम छोर पर है, इसलिए हमने हाल ही में काफी क्रिकेट खेला है। हम सभी (न्यूजीलैंड घरेलू टी20 टूर्नामेंट) सुपर स्मैश में खेल रहे हैं.. क्रिसमस से पहले बांग्लादेश के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के रूप में, इसलिए हम हमेशा की तरह तैयार महसूस करते हैं।"

सोफी, जिन्होंने अब तक सभी सात टी20 विश्व कप में भाग लिया है, न्यूजीलैंड की उन खिलाड़ियों के बारे में भी उत्साहित हैं जो 2023 महिला टी20 विश्व कप में धूम मचा सकती हैं।

उन्होंने कहा, "सूजी बेट्स और मेली (अमेलिया) केर जैसे हमारे अनुभवी खिलाड़ी प्रमुख खिलाड़ी बनने जा रहे हैं, लेकिन मैं वास्तव में फ्रेन जोनास और जॉर्जिया प्लिमर जैसे हमारे युवा खिलाड़ियों के आने से उत्साहित हूं।

--आईएएनएस

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में


Mixed Bag

Ifairer