अंतरंग दृश्यों को लेकर नर्वस थे नवाजुद्दीन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 July, 2017

अंतरंग दृश्यों को लेकर नर्वस थे नवाजुद्दीन
मुंबई। आगामी फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में पहली बार अंतरंग दृश्यों की शूटिंग करने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि इन दृश्यों के फिल्मांकन के दौरान वह थोड़ा नर्वस थे और अक्सर चौकस रहा करते थे।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मंगलवार को फिल्म के ट्रेलर लांच के अवसर पर इसके कलाकारों और निर्देशक के साथ मौजूद थे।

नवाजुद्दीन ने पर्दे पर अंतरंग दृश्यों को फिल्माने के दौरान अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर यहां मीडिया से कहा, ‘‘हां, मैंने पहली बार अंतरंग दृश्य किए हैं, इसलिए मैं ऐसे दृश्यों को करने के दौरान काफी नर्वस था। आप एक ही समय में थोड़ा अच्छा और थोड़ी परेशानी भी महसूस करते हैं... जब आप इस तरह के दृश्य कर रहे होते हैं तो यह कोई मजेदार नहीं होता, बल्कि आपको दृश्य पर ध्यान केंद्रित करना होता है, न कि किसी अन्य चीज पर।’’

अपने यथार्थवादी अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले नवाजुद्दीन ने यह भी कहा कि वह न ही ज्यादा खलनायकी वाले किरदार और न ही ज्यादा नायकत्व वाले किरदार निभाना चाहते हैं। वह ‘गे्र’ शेड वाले किरदार निभाना पसंद करते हैं, जिसमें नकारात्मकता के साथ-साथ सकारात्मकता भी होती है।

कुशान नंदी निर्देशित फिल्म ‘बाबूमोशायबंदूकबाज’ 25 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में बिदिता बाग, जतिन गोस्वामी और दिव्या दत्ता भी हैं।
(आईएएनएस)

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स


Mixed Bag

Ifairer