बिहार में निर्मल बाबा के खिलाफ गैर जमानती वारंट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
बिहार में निर्मल बाबा के खिलाफ गैर जमानती वारंट
अररिया। बिहार की अररिया अदालत ने शनिवार को धोखाधडी के मामले में निर्मल बाबा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया। निर्मल बाबा के खिलाफ देशभर में यह पहला गिरफ्तारी वारंट है। अररिया के पुलिस अधीक्षक शिवदीप लांडे ने बताया कि आरोपी निर्मल बाबा की गिरफ्तारी के लिए एक टीम बनाई गई है, यह टीम उन्हें जल्द गिरफ्तार करेगी।

ज्ञात हो कि फारबिसगंज थाने में राकेश कुमार सिंह ने निर्मल बाबा पर भाग्य बदलने के नाम पर रूपए ऎठने का आरोप लगाते हुए गत 21 अप्रेल को मामला दर्ज कराया था। सिंह के बयान के आधार पर निर्मल बाबा पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा-417 एवं 420 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई । सिंह का आरोप है कि वह एक कंपनी में नौकरी करते थे। नौकरी में कुछ परेशानी आने पर वह बाबा के सम्पर्क में आए और बाबा के कहने पर उन्होंने पंजाब नेशनल बैंक के एक खाते में एक हजार रूपए जमा किए।

सिंह की शिकायत है कि समस्या के समाधान के लिए निर्मल बाबा द्वारा बताए गए उपायों से उन्हें कोई लाभ नहीं हुआ। लाभ के बजाय उनका और नुकसान हो गया। इस मामले की जांच फारबिसगंज के पुलिस उपाधीक्षक कर रहे हैं। गौरतलब है कि बुधवार को निर्मल बाबा ने अररिया की अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। इस पर अभी सुनवाई होनी है। यूपी के झांसी जिले में सीजेएम की अदालत के आदेश के बाद निर्मल बाबा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer