विराट के आरसीबी पर भारी वार्नर के सनराइजर्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 May, 2016

विराट के आरसीबी पर भारी वार्नर के सनराइजर्स
हैदराबाद। कप्तान डेविड वार्नर की एक और धमाकेदार पारी की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने बारिश से बाधित आईपीएल-9 के मुकाबले में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) को 15 रन से हरा दिया। बारिश और तेज हवाओं के कारण मैच एक घंटा देरी से शुरू हुआ। टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी का न्यौता पाने वाले सनराइजर्स ने पांच विकेट पर 194 रन का दमदार स्कोर खड़ा किया।

वार्नर ने 50 गेंदों पर नौ चौकों और पांच छक्कों की मदद से 92 रन बनाए। उन्होंने केन विलियमसन (38 गेंद पर 50 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिए 124 रन की साझेदारी की। अंतिम ओवरों में मोएजेस हेनरिक्स ने 14 गेंदों पर तीन छक्कों की मदद से नाबाद 31 रन ठोके। जवाब में बेंगलुरू ने कप्तान विराट कोहली का विकेट जल्दी गंवा दिया लेकिन केएल राहुल (28 गेंदों पर 51 रन) ने अर्धशतक जमाया जबकि एबी डिविलियर्स ने 32 गेदों पर 47 रन की पारी खेली।

सचिन बेबी (27) और केदार जाधव (नाबाद 25) की पारियां भी हार का अंतर कम ही कर पाई क्योंकि आरसीबी आखिर में छह विकेट पर 179 रन तक ही पहुंच पाया। सनराइजर्स की यह सातवें मैच में चौथी जीत है और अब वह आठ अंक लेकर चौथे स्थान पर पहुंच गया है। आरसीबी को छठे मैच में चौथी हार झेलनी पड़ी और उसके अभी केवल चार अंक हैं।

Mixed Bag

Ifairer