ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर ने भारत दौरे से पहले थकावट को स्वीकार किया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Jan, 2023

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर ने भारत दौरे से पहले थकावट को स्वीकार किया
नयी दिल्ली । ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी ओपनर डेविड वार्नर ने टीम के भारत के आगामी टेस्ट दौरे से पहले थकावट को स्वीकार किया है और कहा है कि वह घर पर व्यस्त कार्यक्रम से उबरने के लिए सोमवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अवार्ड समारोह से चूक सकते हैं।

वार्नर का घर पर व्यस्त कार्यक्रम का शुक्रवार को अंत हुआ जब उनकी सिडनी थंडर टीम बिग बैश लीग फाइनल्स में हारकर बाहर हो गयी। वह ऑस्ट्रेलिया की जिम्बाब्वे, न्यूजीलैंड, वेस्ट इंडीज के खिलाफ सफेद बॉल सीरीज, पुरुष टी20 विश्व कप में खेले , जिसके बाद उन्होंने वेस्ट इंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच टेस्टों और छह बीबीएल मैचों में हिस्सा लिया।

वार्नर को लाइफटाइम नेतृत्व प्रतिबन्ध के खिलाफ अपनी अपील के विफल हो जाने को लेकर भी काफी मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ी। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, यह काफी चुनौतीपूर्ण था। मैं काफी थक गया हूं।

36 वर्षीय वार्नर के पास मंगलवार को भारत की रवानगी से पहले पांच दिनों का आराम का समय है लेकिन इनमें से एक दिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अवार्ड समारोह में चला जाएगा जिसमें टेस्ट टीम शामिल होगी।

वार्नर ने कहा, कुछ खिलाड़ी हैं जो यूएई लीग में खेल रहे हैं और अवार्ड समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे। मेरे ²ष्टिकोण से एक और रात घर में गुजारना बेहतर होता।

वार्नर का बिग बैश लीग में मुश्किल समय रहा था। उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी वर्षा बाधित मुकाबले में 20 गेंदों पर 36 रन की थी। उनका घरेलू सत्र में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में मेलबर्न में दोहरा शतक था।

वार्नर अगले सत्र में बीबीएल में वापसी को लेकर अनिश्चित दिखे जो अक्टूबर -नवम्बर 2023 में भारत में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप के बाद होगा।

--आईएएनएस

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer