सनी की जगह लेना चाहती हैं राखी, बनेंगी पोर्न स्टार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Feb, 2016

सनी की जगह लेना चाहती हैं राखी, बनेंगी पोर्न स्टार
नई दिल्ली। बॉलीवुड की बोल्ड हीरोइन के नाम से मशहूर राखी सावंत अपने विवादास्पद बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। यह भी सभी को पता है कि बॉलीवुड में थोडे समय में ही अपनी पहचान बना चुकी सनी लियोन और आइटम गर्ल राखी सावंत के बीच हमेशा तकरार होती रहती है।

गौर हो कि सनी लियोन को बॉलीवुड में आए हुए अभी करीब 4 वर्ष ही हुए हैं इससे पहले सनी लियोन पोर्न स्टार थी। राखी सावंत और सनी लियोन आपस में एक दूसरे पर अनर्गल बयानबाजी करती रहती हैं। हाल ही में राखी सावंत ने एक इंटरव्यू दिया था।

इस इंटरव्यू में राखी सावंत से उनके करियर से जुडे सवाल पूछे वहीं पत्रकार ने उनके करियर से जुडे सवालों के अलावा जब उनसे सनी लियोन को लेकर प्रतिक्रिया मांगी तो वे भडक गई और उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि वे जल्द ही पोर्नस्टार बनना चाहती हैं। दरअसल इंटरव्यू के दौरान पत्रकार ने राखी सावंत से पूछा कि हाल ही में एक पत्रकार ने सनी लियोन से इंटरव्यू के दौरान उनके बीते हुए कल के बारे में सवाल पूछा था और सनी लियोन से यह भी पूछा था कि अगर आप बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ काम करना चाहें तो क्या आमिर खान आपके साथ फिल्म में काम करना पसंद करेंगे। इसको लेकर आमिर खान ने टवीट किया और जवाब दिया।

आमिर खान ने टवीटर पर लिखा कि सनी लियोन के साथ फिल्म में काम करने से उन्हें कोई परहेज नहीं है अगर मौका मिला तो वे सनी लियोन के साथ काम जरूर करेंगे। इसी को लेकर राखी सावंत से प्रतिक्रिया मांगी थी और राखी सावंत ने इंटरव्यू के दौरान घोषणा कर दी कि वे जल्दी ही पोर्न स्टार बनना चाहती हैं। वहीं दूसरी ओर खबर है कि राखी सावंत बहुत जल्द ही एक टीवी धारावाहिक "मेरी सासु मां" में परफॉर्म करेंगी। हाल ही में जी टीवी पर प्रसारित कार्यक्रम "मेरी सासु मां" में परी की शादी होने जा रही है और इसी मौके पर राखी परफॉर्म करेंगी।

Mixed Bag

Ifairer