लक्ष्मण दी पार्टी धोनी को न्यौता नहीं, भारत-न्यूजीलैड का पहला टेस्ट आज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
लक्ष्मण दी पार्टी धोनी को न्यौता नहीं, भारत-न्यूजीलैड का पहला टेस्ट आज
हैदराबाद। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट गुरूवार से यहां खेले जा मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारतीय टीम लम्बे अरसे बाद राहुल द्रवि़ड और वी. वी. एस. लक्ष्मण के बगैर उतरेगी। ऎसे में सबकी नजर युवा कंधों पर रहेगी द्रवि़ड और लक्ष्मण की कमी को पूरा करने में वे कितना सफल हो पाते हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से ठीक एक दिन पहले भारतीय टीम की दरार फिर सामने दिखाई दी। हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले स्टाइलिश बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने मंगलवार रात अपने घर पर भारतीय टीम के क्रिकेटरों को डिनर पर बुलाया था, लेकिन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को उन्होंने न्यौता तक नहीं भेजा। सचिन तेंडुलकर, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर और जहीर खान सहित कुछ खिलाडी लक्ष्मण के घर पार्टी में पहुंचे भी थे।

जब धोनी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे हैदराबादी खिलाडी के घर में पार्टी की कोई जानकारी नहीं है। इससे एक बार फिर उन बातों को हवा मिल गई है कि लक्ष्मण को कप्तान धोनी के साथ मतभेदों की वजह से संन्यास लेने के फैसले के लिए विवश होना पडा।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer