सचिन भारत रत्न के हकदार : कोहली

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सचिन भारत रत्न के हकदार : कोहली
बेंगलूर। भारत के युवा बल्लेबाज विराट कोहली ने कहा कि हाल में 100 अंतरराष्ट्रीय शतक पूरे कर चुके सचिन तेंदुलकर देश के सर्वश्रेष्ठ नागरिक पुरस्कार "भारत रत्न" के हकदार हैं। कोहली ने टोयोटा किलरेसकर मोटर के ब्रांड एम्बेसडर बनने के बाद यहां पत्रकारों से कहा कि सचिन सचमुच भारत रत्न के हकदार हैं।

उन्होंने जो कुछ भी किया है, मुझे नहीं लगता कि कोई भी इस उपलब्धि (100 अंतरराष्ट्रीय शतक) के करीब पहुंच सकता है जो उन्होंने पिछले 22 साल में हासिल की है। यह असंभव है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने राज्य विधानसभा में कहा कि उनकी सरकार "भारत रत्न" के लिये सचिन तेंदुलकर के नाम की सिफारिश करेगी। कोहली अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छे प्रदर्शन के बाद इस साल के आईपीएल पांच को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि मैं इस साल के आईपीएल के लिये काफी रोमांचित हूं।

मैं इस बार काफी राहत महसूस कर रहा हूं क्योंकि पिछले आईपीएल में मैं खुद को साबित करना चाहता था। आईपीएल तीन प्रदर्शन के हिसाब से अच्छा नहीं रहा था। यह पूछने पर कि भारत के इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया में खराब प्रदर्शन के बाद आईपीएल में कोहली का लक्ष्य क्या होगा तो उन्होंने कहा कि वह हर मैच पर ध्यान लगाकर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer