विपुल बने इंडियन आयडल, करीना ने दी ट्रॉफी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
विपुल बने इंडियन आयडल, करीना ने दी ट्रॉफी
मास कम्युनिकेशन से ग्रेजुएट विपुल मेहता शनिवार रात इंडियन आयडल 6 के विजेता बन गए। स्वयं के विजेता घोषित किए जाने पर विपुल ने कहा कि मुझे इसी पल का इंतजार था। विपुल को विजेता बनाने में आम जनता का अहम् योगदान रहा। जजों का रूझान उनकी तरफ कम नजर आया, वे देवेन्द्रपाल सिंह के तरफ ज्यादा थे। इस बात का अहसास फाइनल से एक दिन पूर्व हुआ था लेकिन आम जनता ने विपुल को विजेता बनाया। फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर ने विपुल को इंडियन आयडल बनने की ट्राफी प्रदान की। करीना इस मंच पर अपनी फिल्म हीरोइन का प्रमोशन करने के लिए निर्देशक मधुर भंडारकर के साथ आई थीं।

मुंबई में हुए ग्रैंड फिनाले के आखिरी राउंड में पहुंचे छह प्रतिभागियों में से विपुल समेत तीन पंजाब के हैं। विपुल के साथ फाइनल में पहुंचे दो अन्य प्रतिभागी देवेंद्रपाल सिंह और अमित कुमार थे। विजेता बने विपुल को 50 लाख रूपये नकद, निशान माइक्रा कार और सुजुकी हयाते बाइक इनाम में मिली है। वह वॉइस ऑफ इंडिया 2 के फाइनल तक भी पहुंच चुका है।

इंडियन आयडल 6 में विजेताओं का चयन प्रख्यात गायिका आशा भोंसले, अनु मलिक, सलीम मर्चेट और सुनिधि चौहान ने मिलकर किया। विपुल के दादा महिंदर लाल मेहता कहते हैं कि विपुल को मैं गोद में बिठाकर मोहम्मद रफी के गीत सिखाया करता था, आज मेरे पोते ने देश-दुनिया को अपनी गायकी से बता दिया है कि वही है इंडियन आयडल। मैं जितना खुश हूं उसे शब्दों से बयां नहीं कर सकता। विपुल के पिता मुकेश मेहता व मां अलका मेहता जिस समय विपुल को विनर घोषित किया गया, उनकी आंखों से खुशी के आंसू बहने लगे। मां अलका मेहता कहती हैं कि मुझे उम्मीद थी कि विपुल ही विनर बनेगा लेकिन जब मंच से घोषणा हुई तो आंखे खुशी से भर आई।

अमित के घर पर भी जश्न का माहौल. . .

इंडियन आयडल के टॉप थ्री में जगह बनाने वाले अमृतसर के अमित के घर पर भी खुशी का माहौल था। हालांकि अमित के पिता सोमराज मुंबई गए थे। वहीं छोटे भाई व रिश्तेदारों ने खुशी में भंगडा कर डाला। जिस तरह पहली बार अमित ने पहली बार इंडियन आयडल में हिस्सा लेकर टॉप थ्री में जगह बनाई। इसके लिए उनके परिवार वालों को बधाई देने का तांता लगा रहा।

इसी पल का था मुझे इंतजार. . .

विपुल मैं नहीं अमृतसर जीता है। वैसे तो मुझे जिताने के लिए देश दुनिया से लोगों ने वोटिंग की और मेरी जीत की प्रार्थना की लेकिन अमृतसर, जिस माटी में मैने जन्म लिया, उसका सबसे पहले धन्यवाद करना चाहता हूं। यह कहना है इंडियन आयडल-6 के विनर विपुल मेहता का। विपुल ने कहा कि यही है वो पल, जिसका मुझे वर्षो से पल-पल इंतजार था और आज इंडियल आयडल के खिताब से मेरी जिंदगी का सपना पूरा हो गया। विपुल ने कहा कि मैं सभी दोस्तों, रिश्तेदार अपने संगीत गुरूओं का भी शुक्रगुजार हूं, जिनकी बदौलत मैं इस मुकाम पर पहुंचा। सबसे अधिक शुक्रगुजार हूं अपनी बडी बहन रिधम का, जो मेरे गीतों में गलतियां निकालती थी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer