राजू श्रीवास्तव पर विंदू दारा सिंह: उन्होंने बिग बॉस 3 की यात्रा को बहुत आसान बना दिया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 , 2022

राजू श्रीवास्तव पर विंदू दारा सिंह: उन्होंने बिग बॉस 3 की यात्रा को बहुत आसान बना दिया
नई दिल्ली । दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए देश प्रार्थना कर रहा है, वहीं उनके दोस्त और अभिनेता विंदू दारा सिंह ने बिग बॉस 3 में उनके साथ बिताए समय को याद किया। वह कहतें है, मुझे अब भी याद है कि घर के अंदर वह जीवन से भरा हुआ था और हमेशा सभी को हंसाता था। वह एक खुश आत्मा है और उसकी वजह से मेरी बिग बॉस की यात्रा बहुत आसान थी। वह मुझे पूरे दिन हंसाता था।

जय वीर हनुमान अभिनेता ने आगे साझा किया कि बिग बॉस 3 के बाद, वह उनसे कई बार मिले। शो खत्म होने के बाद भी, मैं, राजू भाई, रोहित (वर्मा), क्लाउडिया (सिसला), इस्माइल (दरबार) और पूनम ढिल्लों मिलते रहते हैं।

वह यह कहते हुए अपनी बात समाप्त करते हैं, हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास उनके और कपिल शर्मा जैसे लोग हैं और हम धन्य हैं कि उनके जैसी आत्माएं हमारे साथ हैं। मैं बिग बॉस के घर में मेरे साथ बिताए समय को नहीं भूल सकता।

उन्होंने आखिर में कहा, मैंने दो दिन पहले उनके बेटे से बात की थी और वह वास्तव में तनाव में था। मैं उन्हें बार-बार फोन करके परेशान नहीं कर रहा हूं क्योंकि डॉक्टर अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगा। कृपया उसके और उसके परिवार के लिए प्रार्थना करें।
--आईएएनएस

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


Mixed Bag

Ifairer