अपनी पहली फिल्म में वीना मलिक दोहरी भूमिका में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
अपनी पहली फिल्म में वीना मलिक दोहरी भूमिका में
हिन्दी सिनेमा में शायद ही कोई ऎसी अभिनेत्री होगी जिसे अपनी पहली फिल्म में ही दोहरी भूमिका निभाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ हो। पाकिस्तान मूल की अभिनेत्री वीना मलिक एक अपवाद के तौर पर हिन्दी सिनेमा में उभर कर सामने आ रही हैं। वीना मलिक को अपनी पहली फिल्म दाल में कुछ काला है में दोहरी भूमिका निभाने का मौका मिला है।


पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म दाल में कुछ काला है में अपने डबल रोल को लेकर खासी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि वह फिल्म में अपनी दोहरी भूमिका को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं क्योंकि असल जिंदगी में भी उनकी दोहरी पहचान है। वीना ने कहा कि फिल्म में डबल रोल निभाना मेरे लिए नई चीज है लेकिन असल जिंदगी में मैं अपने भीतर की दो लडकियों की दोहरी भूमिका निभा रही हूं- एक जाहिदा मलिक है और दूसरी वीना मलिक। मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि अगर मैं असल जिंदगी में दोहरी भूमिका निभा सकती हूं, तो फिल्म में इसे करना बहुत रोमांचक होगा।

गौरतलब है कि रियलिटी शो बिग बॉस 4 से भारत में लोकप्रियता हासिल करने वाली वीना बॉलीवुड की हिट फिल्म द डर्टी पिक्चर के तेलुगु संस्करण में भी नजर आएंगी। इसके अलावा वह भविष्य में मुम्बई 125 किलोमीटर, जिंदगी 50-50 जैसी हिन्दी फिल्मों में भी नजर आएंगी।

क्लीक करे और देखें कुछ ऎसी हॉट तस्वीरे जो हैं जरा हटके
pakistan girls veena malikveena malik say is right gay marriage australia football palyer in lingeriebarzil girls on ramp

तस्वीरों में देखें फैशन शो में हसीन मॉडल्स के जलवें

तस्वीरों में देखें बिकनी में किम के जलवे

कुछ यूं नजर आएंगी जिस्म-2 में सनी लियोन पॉर्न स्टार
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer