काश! खुदा ने मेरे लिए भी कोई अमिताभ बनाया हो : वीना

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
काश! खुदा ने मेरे लिए भी कोई अमिताभ बनाया हो : वीना
सब टीवी पर प्रसारित हो रहे टेलीविजन टॉक शो मूवर्स एण्ड शेकर्स अपने पुन:प्रसारण की शुरूआती कडियों में वो बात पैदा नहीं कर पाया थ्रा जिसके लिए 12 वर्ष पूर्व इस कार्यक्रम ने वाहवाही लूटी थी। लेकिन पिछली पांच सात कडियों से इस कार्यक्रम में शेखर सुमन अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने इस कार्यक्रम में पाकिस्तानी मूल की अभिनेत्री वीना मलिक को आमंत्रित किया था। पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक को अगर अमिताभ बच्चन सरीखा कोई पुरूष मिले तो वह उससे शादी करने में जरा भी नहीं सोचेंगी। वीना इन दिनों भारतीय टेलीविजन पर अपने रिएलिटी कार्यक्रम "वीना का स्वयंवर" को लेकर चर्चा में हैं। इस कार्यक्रम के लिए शो के निर्माताओं और वीना ने मिलकर 16 युवकों को फाइनलिस्ट किया है जिसमें से कोई एक वीना मलिक के साथ विवाह/निकाह करेगा। इन 16 युवकों में से भारत पाकिस्तान के अलावा विश्व के अन्य देशों से भी शामिल हैं। शेखर सुमन के टॉक शो "मूवर्स एंड शेकर्स" में वीना से जब शेखर ने पूछा कि उन्हें किस तरह का पति अपने लिए चाहिए तो उन्होंने तुरन्त कहा, "मुझे अगर कोई ऎसा इंसान मिल जाए, जिसमें अमिताभ बच्चन जैसी कोई एक खूबी भी हो तो मुझे उससे विवाह करने में कोई परेशानी नहीं होगी।

मैं चाहती हूं कि मेरे होने वाले जीवनसाथी की आवाज और व्यक्तित्व अमिताभ जैसा हो।" वैसे कहा तो यह भी जा रहा है कि वीना मलिक पहले से ही शादीशुदा हैं, लेकिन जब से वीना मलिक भारत में हैं उन्होंने कहीं भी ऎसा प्रदर्शित नहीं होने दिया है कि पाकिस्तान में उनका निकाह हो चुका है। वीना हमेशा विवादों में घिरी रहती हैं। इस बारे में पूछे जाने पर वीना ने कहा कि वह लोगों को सम्भालना अच्छी तरह जानती हैं। वीना ने कहा, "बाहरी चीजें मुझे पर असर नहीं डाल सकतीं। मैं अपनी खुशी और गम के लिए खुद उत्तरदायी हूं। मेरे आसपास की कोई भी घटना मुझ पर असर नहीं डाल सकती।"
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer