बनारसी साड़ी का व्यापार 2 मई तक बंद

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Apr, 2021

बनारसी साड़ी का व्यापार 2 मई तक बंद
वाराणसी (उत्तर प्रदेश)। इस सीजन में बनारसी साड़ियों और मैटिरियल की बिक्री सबसे ज्यादा होती है, लेकिन मौजूदा महामारी की स्थिति को देखते हुए बनारसी वस्त्र उद्योग संघ ने दो मई तक अपनी दुकानें बंद रखने का फैसला किया है। यह निर्णय उसके सामान्य निकाय की बैठक में लिया गया, जिसमें पदाधिकारियों और सदस्यों ने कोविड की दूसरी लहर को खतरनाक करार दिया।

कोविड रोगियों की बढ़ती संख्या की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अस्पताल के बेड, ऑक्सीजन, दवाओं की व्यवस्था पर्याप्त नहीं है और इसलिए इस तरह के एक गंभीर संकट के बीच अपने व्यापार को 2 मई तक पूरी तरह से बंद रखना सभी के हित में होगा।

एसोसिएशन के महासचिव राजन बहल ने कहा कि सदस्य मौजूदा स्थिति के बारे में अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं और उनकी मांग बाजार बंद रखने की है।

बहल ने कहा कि भाजपा एमएलसी और एसोसिएशन के संरक्षक अशोक धवन ने कई व्यापारियों को आवश्यक स्वास्थ्य सुविधाएं दिलाने में मदद की, लेकिन मामलों की बढ़ती संख्या के साथ आने वाले दिनों में स्थिति और खराब होने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा, बनारसी साड़ियों, कपड़ा और बुनाई इंडस्ट्री के व्यापार से जुड़े लोगों का ख्याल रखना अभी एसोसिएशन की प्रमुख जिम्मेदारी है, प्रतिभागियों ने सर्वसम्मति से 2 मई तक व्यापार पूरी तरह से बंद रखने का फैसला किया। (आईएएनएस)

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय


Mixed Bag

Ifairer