बार्सिलोना को कोपा डेल रे में वेलेंसिया के हाथों मिली हार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 May, 2019

बार्सिलोना को कोपा डेल रे में वेलेंसिया के हाथों मिली हार
सेविले। स्पेनिश दिग्गज एफसी बार्सिलोना को यहां कोपा डेल रे टूर्नामेंट के फाइनल मैच में वेलेंसिया के खिलाफ 1-2 से हार झेलनी पड़ी है। अर्जेटीना के महान फारवर्ड लियोनेल मेसी ने इस मुकाबले में गोल किया, लेकिन वे अपनी टीम की हार नहीं टाल पाए। बीबीसी के अनुसार, इस हार ने बार्सिलोना के लगातार पांचवी बार कोपा डेल रे खिताब जीतने के सपने को तोड़ दिया। वेलेंसिया ने मैच के पहले हाफ में दमदार प्रदर्शन किया और दो गोल दागकर बार्सिलोना को परेशानी में डाला। पहले मिनट से ही बार्सिलोना को वेलेंसिया ने कड़ी टक्कर दी।

मौजूदा स्पेनिश लीग चैम्पियन बार्सिलोना के खेल से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि वह एनफील्ड पर इंग्लिश क्लब लिवरपूल के खिलाफ यूरोपीय चैम्पियंस लीग में मिली हार से बाहर नहीं निकल पाई है। मैच के 21वें मिनट में वेलेंसिया ने अटैक किया और गेमेरियो ने बेहतरीन गोल दागकर अपनी टीम को बढ़त दिला दी। दूसरा गोल करने में भी वेलेंसिया के खिलाडिय़ों को अधिक समय नहीं लगा।

33वें मिनट में रोड्रिगो ने 18 गज के बॉक्स के अंदर से हेडर के जरिए गोल किया। मुकाबले के दूसरे हाफ में बार्सिलोना का प्रदर्शन थोड़ा बेहतर रहा। बार्सिलोना ने दूसरे हाफ की शुरुआत से ही गेंद पर अधिक समय तक नियंत्रण बनाने का प्रयास किया और उसे 73वें मिनट में सफलता मिली। मेसी के गोल ने बार्सिलोना की वापसी की उम्मीदों को जिंदा रखा, लेकिन वेलेंसिया के खिलाडिय़ों ने विपक्षी टीम को बराबरी का गोल नहीं करने दिया।

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज

क्या सचमुच लगती है नजर !


Mixed Bag

error:cannot create object