एक्सप्रेस ट्रेनों में गाने गा कर पैसे जुटाता था : आयुष्मान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Apr, 2017

एक्सप्रेस ट्रेनों में गाने गा कर पैसे जुटाता था : आयुष्मान
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता और गायक आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह अपने कॉलेज के दिनों में दिल्ली से मुंबई जाने वाली एक्सप्रेस रेलगाडिय़ों में गाने गा कर पैसे इकट्ठा किया करते थे। यहां मंगलवार को आगामी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ की साथी कलाकार परिणिति चोपड़ा के साथ फिल्म के गीत ‘ये जवानी तेरी’ के लांच पर उपस्थित अभिनेता ने यह बात कही। इस गाने में फिल्म के दो किरदारों अभी और बिंदू के कॉलेज के दिनों को दर्शाया गया है।

इस दौरान जब आयुष्मान से पूछा गया कि क्या वह अपने कॉलेज के दिनों में गाकर लड़कियों को प्रभावित किया करते थे? तो उन्होंने कहा, ‘‘अपने कॉलेज के दिनों में मैं थियेटर, लाइव शो, स्ट्रीट प्ले किया करता था। इसलिए, मेरे पास लड़कियों के पीछे भागने का ज्यादा समय नहीं होता था।’’

आयुष्मान ने कहा, ‘‘मैं आपको यह जरूर बताना चाहूंगा कि कैसे हम रेलगाडिय़ों में गाया करते थे। पश्चिम एक्सप्रेस नामक ट्रेन दिल्ली से मुंबई जाती थी और कॉलेज के दिनों में मैं अपने दोस्तों के साथ इसमें गा कर पैसे इकट्ठा किया करता था। यात्री हमें पैसे दिया करते थे। हमें इतने पैसे मिल जाते थे, जिससे हम गोवा घूमने जा सकें। इसलिए, मैं कह सकता हूं कि हम ट्रेन के गायक हैं।’’यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे


Mixed Bag

Ifairer