यूरो कप में पोलैण्ड के साथ भारतीय सिट्टा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
यूरो कप में पोलैण्ड के साथ भारतीय सिट्टा
वारसा/कीव। पोलैण्ड में शुक्रवार से शुरू हुए यूरो कप-2012 के रोमांच के साथ ही भारतीय मूल की सिट्टा भी यूरोपिय मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है। सिट्टा एक हथिनी है और फुटबाल मैचों को लेकर सही भविष्यवाणियों के लिए चर्चा में आई है। टूर्नामेंट के पहले मैच में पोलैण्ड के पक्ष में सिट्टा पहले ही भविष्यवाणी कर चुकी थी।

उल्लेखनीय है कि फीफा वर्ल्ड कप 2010 के दौरान पॉल ऑक्टोपस ने फाइनल मुकाबले तक एक के बाद एक सही भविष्यवाणियां करके दुनियाभर में सुर्खियां बटोरी थी। इसी राह पर अब भारतीय मूल की सिट्टा आगे बढ रही हैं और दुनियाभर के फुटबॉल प्रेमियों की नजर टिकी हुई है। भारतीय मूल की हथिनी सिट्टा पोलैंड के कल्चरल कैपिटल क्राकोव के जू में रहती है। कहा जा रहा है कि सिट्टा की अभी तक सभी भविष्यवाणियां सही साबित हुई हैं। 33 साल की हथिनी सिट्टा अब आगे यूरो कप टूर्नामेंट के दौरान पोलेंड के लिए भविष्यवाणी करने वाली है।

सिट्टा की देखरेख करने वाले जू के जर्जी पाइरोग की माने तो सिट्टा ने पिछले महीने हुई चैंपियंस लीग में भी भविष्यवाणी की थी जो सही साबित हुई। इसी के आधार पर पोलैंड के ग्रुप मैचों की भविष्यवाणी का जिम्मा अब सिट्टा को सौंपा गया है। सिट्टा की भविष्यवाणी जानने के लिए उसके सामने तीन तरबूज रखे जाते हैं, जिस टीम के झंडे के आगे का तरबूज सिट्टा चुनती है, मैच में उसी का पलडा भारी रहता है। यूरो कप के पहले मैच (ग्रीस-पोलेंड) में भी ऎसी ही भविष्यवाणी की गई। दोनों टीमों के झंडे के सामने एक-एक तरबूज रखा गया जबकि एक तरबूज ड्रॉ वाले झंडे के सामने रखा गया। सिट्टा ने पोलैंड के झंडे के सामने रखे तरबूज को उठाया था।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer