अडानी समूह के मसले पर संसद में दूसरे दिन भी हंगामा, कार्यवाही स्थगित

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Feb, 2023

अडानी समूह के मसले पर संसद में दूसरे दिन भी हंगामा, कार्यवाही स्थगित

नई दिल्ली। अडानी समूह के मसले पर संसद में लगातार दूसरे दिन भी विपक्षी दलों का हंगामा जारी रहा। लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला और राज्य सभा सभापति जगदीप धनखड़ ने विपक्षी दलों से लगातार सदन की कार्यवाही चलने देने की अपील की लेकिन दोनों सदनों में लगातार हंगामा जारी रहा। इसे देखते हुए बिरला ने लोक सभा की कार्यवाही को दोपहर बाद 2 बजे तक के लिए और धनखड़ ने राज्य सभा की कार्यवाही को दोपहर बाद 2:30 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया।
शुक्रवार को सुबह 11 बजे लोक सभा की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी दलों ने अडानी के मसले पर हंगामा शुरू कर दिया। विपक्षी सांसदों के हंगामे और नारेबाजी के बीच लोक सभा अध्यक्ष बिरला लगातार प्रश्नकाल चलने देने की अपील करते नजर आए।
लोक सभा अध्यक्ष ने सदन चलने देने की अपील करते हुए कहा कि प्रश्नकाल बहुत ही महत्वपूर्ण समय होता है। इसके जरिए सरकार की जवाबदेही तय होती है। नारेबाजी को सदन की मर्यादा के खिलाफ बताते हुए बिरला ने कहा कि देश में जनजातीय समुदाय से पहली राष्ट्रपति बनी है और उन्होंने पहली बार अपना अभिभाषण दिया है क्या हंगामा कर रहे सांसद उन्हें उनके अभिभाषण पर धन्यवाद नहीं देना चाहते, उस पर चर्चा नहीं करना चाहते। क्या वे बजट पर चर्चा नहीं चाहते। लेकिन इसके बावजूद भी हंगामा जारी रहा।
--आईएएनएस

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Mixed Bag

Ifairer