"बाजीराव...." के PROMOTION के लिए अमेरिकी शो "क्वांटिको" छोडकर मुंबई आएंगी प्रियंका

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Nov, 2015


मुंबई। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म "बाजीराव मस्तानी" 18 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की कहानी राजा बाजीराव पेशवा के जीवन पर आधारित है।

फिल्म "बाजीराव मस्तानी" में बाजीराव की भूमिका रणवीर सिंह ने निभाई और बाजीराव की दो पत्नियां थी जिनकी भूमिका अभिनेत्री दीपिका पादुकोण व प्रियंका चौपडा ने निभाई है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रणवीर के साथ मस्तानी के रूप में तो प्रियंका चोपडा काशीबाई की भूमिका में नजर आएंगी।

आपको बता दें कि इस समय अभिनेत्री प्रियंका चोपडा अमरीका के मशहूर टेलीविजन शो "क्वाटिको" की शूटिंग में व्यस्त हैं। अमरीका के टीवी शो "क्वाटिको" में प्रियंका चोपडा लीड रोल में हैं। पिछले दिनों चर्चा थी कि 18 दिसम्बर को उनकी रिलीज होने वाली फिल्म "बाजीराव मस्तानी" के मौके पर प्रियंका चोपडा मौजूद नहीं होंगी।

लेकिन प्रियंका चोपडा ने कहा है कि वे अमेरिका में अपना टीवी शो "क्वाटिको" की शूटिंग छोडकर मुंबई में फिल्म "बाजीराव मस्तानी" के मौके पर जरूर मौजूद रहेंगी। माना जा रहा है कि निर्माताओं को प्रियंका के द्वारा दिलाए गए भरोसे से निर्माता भी खुश हैं क्योंकि मुंबई में 18 दिसम्बर को फिल्म रिलीज होगी तो फिल्म के सभी कलाकार मंच पर मौजूद रहेंगे।

Mixed Bag

Ifairer