अब भाजपा बोली : कभी भी गिर सकती है संप्रग सरकार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
अब भाजपा बोली : कभी भी गिर सकती है संप्रग सरकार
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को दावा किया कि केंद्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सप्रंग सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है और वह कभी भी गिर सकती है जिसका तीन साल का कार्यकाल मंगलवार को पूरा हो गया।

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की अध्यक्षता में हुई पार्टी की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली सरकार के तीन साल के कार्यकाल को घपलों और घोटालों से भरा बताया गया और कहा गया कि संप्रग सरकार के इस कार्यकाल के इतिहास को काले अक्षरों में लिखा जाएगा। बैठक के बाद भाजपा प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने संवाददाताओं से कहा कि संप्रग के घटक दल आपस में खुश नहीं है। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी की ओर इशारा करते हुए कहा कि घटक दल की एक नेता संप्रग के सभी नेताओं के साथ बैठकर खाना तक नही खाना चाहती है।

संप्रग नेता एकसाथ नाश्ता करने की स्थिति में नहीं है। उन्होंने कटाक्ष किया मुझे हैरानी है कि सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर जो दावत दी गई है उसका स्वाद कैसा होगा। उन्होंने कहा कि इस सरकार का यह कार्यकाल काले अक्षरों से लिखा जाएगा। हुसैन ने कहा कि यह सरकार कभी भी गिर सकती है। भले ही सरकार लोकसभा में बहुमत के लिए 272 सांसदों के समर्थन का दावा करती है लेकिन वास्तव में उसके पास 227 सांसद भी नही हैं।

यहां तक उसके सहयोगी आपस में खुश नहीं है। भाजपा के एक और प्रवक्ता प्रकाश जावडेकर ने कहा कि संप्रग सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है। पिछले तीन सालों में उसके कार्यकाल में बडे-बडे घोटाले और घपले हुए। यही नहीं सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है और आम आदमी का जीना दूभर हो गया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer