UP में मास्क ना पहनने पर एक शख्स पर लगा 10 हजार का जुर्माना

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Apr, 2021

UP में मास्क ना पहनने पर एक शख्स पर लगा 10 हजार का जुर्माना
देवरिया। यूपी के देवरिया का एक शख्स पर मास्क न पहनने के लिए 10,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। यह दूसरी बार था जब वह शख्स बिना मास्क के पकड़ा गया था। इससे पहले उस पर मास्क नहीं पहनने पर 1,000 रुपये का जुमार्ना लगाया गया था।

पुलिस के मुताबिक, देवरिया के बरियारपुर पुलिस सर्किल इलाके में अमरजीत यादव 17 और 18 अप्रैल को बिना मास्क के घूमते पाए गए थे।

स्टेशन हाउस अधिकारी (एसएचओ), लार, टी.जे. सिंह ने कहा, सोमवार को अमरजीत को बिना मास्क के कार में मुख्य क्रॉसिंग पर स्पॉट किया गया। तुरंत पुलिस ने 10,000 रुपये का जुर्माना लगाया। हमने पहले ही 17 अप्रैल को उसे चेतावनी दी थी और 1,000 रुपये का जुमार्ना लगाया था। हमने उसे एक मास्क भी दिया था।

पुलिस अधीक्षक, देवरिया, श्रीपति मिश्रा ने कहा कि राज्य भर में कोविड-19 मामले अचानक बढ़ने की वजह से पुलिस जिले में सुरक्षा प्रोटोकॉल लागू करने की कोशिश कर रही है। यहां सोमवार को 390 एक्टिव मामले मिले है।

उन्होंने कहा, हमने कोविड-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल को लागू करने के लिए टीमों का गठन किया है, और जिलों को विभाजित किया है। प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने वाले लोगों को पहले चेतावनी दी जाती है और फिर 1 हजार रुपये के चालान काटा जाता है। यदि कोई इसके बाद भी मानदंडों का उल्लंघन करता है, तो गलती का एहसास दिलाने के लिए 10 हजार रुपये का जुमार्ना लगाते है।
(आईएएनएस)

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Mixed Bag

Ifairer