उप्र : झोलाछाप चिकित्सक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Nov, 2018

उप्र : झोलाछाप चिकित्सक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज
लखनऊ/शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाजहांपुर जिले के अल्लागंज थाने की पुलिस ने शनिवार रात फर्रूखाबाद जिले के एक झोलाछाप चिकित्सक के खिलाफ एक किशोरी को उसके घर से अगवा कर अपने निजी अस्पताल में बंधक बनाकर कथित रूप से दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज किया है।

शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक एस. चिनप्पा ने रविवार को कहा, ‘‘घटना सात नवंबर की बताई जा रही है। जिले में अल्लागंज थाना क्षेत्र के खजुरिया नगला गांव में रहने वाली एक महिला ने उनके समक्ष पेश होकर कहा कि वह फर्रूखाबाद जिले के घटियाघाट में निजी अस्पताल चलाने वाले झोलाछाप चिकित्सक विनोद कुशवाहा के यहां मरीज ले जाने का काम करती है।’’

महिला ने कहा कि सात नवंबर को चिकित्सक उसके घर गया और अकेली घर में रही 16 साल की उसकी बेटी को बहाने से अपने साथ ले गया। चिकित्सक ने अपने निजी अस्पताल में उनकी बेटी को रातभर बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दूसरे दिन चिकित्सक उसकी बेटी को जिले के बघार पुल के पास छोड़ कर फरार हो गया है।

चिनप्पा ने कहा कि महिला की शिकायत पर झोलाछाप चिकित्सक विनोद कुशवाहा के खिलाफ अपहरण, बंधक बनाने और दुष्कर्म करने के अलावा पॉक्सो अधिनियम के तहत शनिवार रात अल्लागंज थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसके बाद पीडि़ता को चिकित्सा जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा दिया गया है।

उन्होंने कहा कि फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम फर्रूखाबाद जिले रवाना हो गई है।
(आईएएनएस)

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत


Mixed Bag

Ifairer