उप्र : स़डक हादसे में 11 मरे, मुख्यमंत्री ने दुख जताया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 , 2014

उप्र : स़डक हादसे में 11 मरे, मुख्यमंत्री ने दुख जताया
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में मंगलवार त़डके दो ट्रकों के बीच हुई टक्कर में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई और 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए।
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के परिजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हुए गहरा दुख जताया है। उन्होंने मृत व्यक्तियों के परिजनों को 2-2 लाख रूपये तथा घायलों को 50-50 हजार रूपये की आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की है। शासन के प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि मुख्यमंत्री ने घायलों के इलाज की मुकम्मल व्यवस्था करने के निर्देश भी स्थानीय प्रशासन को दिए हैं।
 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार त़डके कोशी कलां इलाके में यह हादसा हुआ। एक अनियंत्रित ट्रक ने स़डक पर ख़डी ट्रक को टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
इस हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस भीषण हादसे में कई महिलाओं की भी मौत हुई है। स्थानीय लोगों ने ट्रक के नीचे फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला और इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

Mixed Bag

Ifairer