गुजरात: सीआईडी खुलासा, दलित लड़को ने नहीं मारी बल्कि शेरनी ने मारी गाय

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 July, 2016

गुजरात: सीआईडी खुलासा, दलित लड़को ने नहीं मारी बल्कि शेरनी ने मारी गाय
अहमदाबाद। गुजरात के ऊना शहर में दलित लड़को की पिटाई की घटना में सीआईडी क्राइम की जांच रिपोर्ट सामने आया है कि गाय को दलित परिवार के लड़को ने नहीं मारा बल्कि उसका शिकार एक शेरनी ने किया था। दलित समुदाय के लडक़े तो उसका चमड़ा निकालने का काम कर रहे थे।

गांव में पड़ा था शेरनी का आधा खाया शव
जांच में सामने आए तथ्यों के मुताबिक, दलित परिवार जिस समढियाला गांव में रहता है, वहां से कुछ दूरी पर आए बेडिय़ा गांव के नाजाभाई अहीर के घर के बाहर रात 11:30 बजे एक शेरनी ने गाय का शिकार किया था। शिकार के बाद गाय को आधा खाकर शेरनी ने बाकी शव वहीं छोड़ दिया था। इस वजह से दूसरे दिन सुबह दलित परिवार को जानकारी दी गई कि गाय मर गई है, उसे ले जाएं। उन्होंने वसराम को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद वसराम अपने भाई रमेश, चचेरे भाई अशोक ओर बेचरे भाई के साथ वहां पहुंचा और  वहां से दो किलोमीटर दूर ले जाकर गाय की चमड़ी निकालने का काम शुरू किया था।

20 लोगों की गिरफ्तारी
सीआईडी के मुताबिक इस मामले में 4 और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मामले में अब तक कुल 20 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इससे पहले 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस अब उस शख्स की तलाश कर रही है, जिसने गोरक्षकों को इस बात की जानकारी दी कि यहां पर गाय का चमड़ा निकाला जा रहा है।

Mixed Bag

Ifairer